विद्या जिस व्यक्ति को पसंद करती थीं, वह उनकी बहन को चाहता था!

Updated on 12 Oct, 2017 at 2:40 pm

Advertisement

विद्या बालन एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। हों भी क्यों न, नई मूवी जो आने वाली है। लेकिन हम यहां जो बात आपको बताने जा रहे हैं वो ‘विद्या के मन की बात है’। अभिनेत्री विद्या बालन आजकल अपने ‘मन की बात’ को लेकर चर्चा बटोर रही है। ये कोई रेडियो कार्यक्रम नहीं है बल्कि एक शो पर उन्होंने अपने मन की बात की।

ज्यादा वक्त न लेकर बता दें कि नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर विद्या बालन ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोल कर रख दिए। उन्होंने शो में कहा कि अपनी बहन के लिए उन्होंने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी। ये थोड़ा फ़िल्मी जान पड़ता है, लेकिन सच्चाई है।

दरअसल, विद्या बालन एक व्यक्ति को पसंद करती थीं। हालांकि, वह शख्स उनकी बहन को चाहता था। यही वजह थी कि विद्या ने  किनारा करना उचित समझा। बकौल विद्या वो लड़का उनकी बहन को डेट कर रहा था तो उन्होंने सोचा कि ये जीजा भी बन सकता है। फिर उन्होंने अपने ‘प्यार का गला घोंटने का फैसला’ कर लिया।


Advertisement

बताते चलें कि विद्या जल्द ही फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में दिखने वाली हैं। ये फिल्म सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी है जो एक महिला पर आधारित है। फिल्म की कहानी सुलोचना नाम की महिला के ईद-गिर्द घूमती है जिसका शॉर्ट नाम सुलु है। सुलु देर रात को प्रसारित होने वाले कार्यक्रम की आरजे है।

विद्या बालन इससे पहले भी ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (2006) में रेडियो जॉकी के रोल में नजर आ चुकी हैं। ‘तुम्हारी सुलु’ को हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से ‘यू’ सर्टिफिकेट मिला है। यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी। एक अरसे बाद आयी विद्या बालन की इस फिल्म का फैन बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement