विडियोः जिहादियों ने खुलेआम दी ममता बनर्जी और सेना को चेतावनी

author image
Updated on 30 Dec, 2016 at 6:58 pm

Advertisement

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार के कार्यकाल में जिहादियों के हौसले बुलन्द हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस्लामिक जिहादियों का समूह खुलेआम राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सेना को धमकाते नजर आ रहे हैं।

मामला हावड़ा जिले के उलूबेड़िया में स्थित तेहट्टा हाईस्कूल का है। यह स्थान कोलकाता शहर से महज 28 किलोमीटर दूर है। यहां पिछले 13 दिसंबर को नियमित रूप से कक्षाएं चल रही थी। तभी कुछ जिहादी स्कूल में घुसकर प्रधानाचार्य से मिले और पूछा कि स्कूल में नबी दिवस (मोहम्मद का जन्मदिन) क्यों नहीं मनाया गया?

इस बातचीत के कुछ ही देर बाद स्कूल की छत पर यह झंडा टंगा दिखा था।

बाद में स्कूल प्रशासन ने करीब 15 मिनट तक नबी दिवस मनाने की सहमति दे दी, लेकिन जिहादियों को प्रधानाचार्य का रवैया नागवार गुजरा और उन्होंने स्कूल पर हमला कर दिया। हालांकि, स्थानीय हिन्दू समूह हिन्दू सम्हाति के समर्थकों द्वारा प्रतिरोध किए जाने के बाद जिहादियों को वापस लौटना पड़ा।


Advertisement

इस प्रकरण के बाद सुरक्षा का हवाला देते हुए हाईस्कूल के प्रधानाचार्य ने स्कूल को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में जिहादी न केवल हाईस्कूल के प्रधानाचार्य को सबक सिखाने की बात कह रहे हैं, बल्कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भारतीय सेना को धमकी देते भी नजर आ रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement