गुजरे जमाने की इस अभिनेत्री को अस्पताल में छोड़ बेटा हुआ फरार

author image
Updated on 29 May, 2017 at 3:59 pm

Advertisement

अपनी अदाकारी और बेमिसाल खूबसूरती से बड़े परदे की रौनक रही बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री गीता कपूर पिछले एक महीने से अस्पताल में अपनों का इंतजार कर रही हैं।

खबर है कि मीना कुमारी स्टारर फिल्म ‘पाकीजा’ में अहम किरदार निभा चुकी अभिनेत्री गीता कपूर को उनका अपना बेटा अस्पताल में भर्ती करा फरार हो गया है। 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम कर चुकी 58 वर्षीय गीता कपूर का अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि गीता की पिछले महीने तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद उनके बेटे राजा कपूर ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उनके बेटे राजा या परिवार से कोई उनसे मिलने वापस नहीं आया।

मां को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से राजा गायब है। जानकारी है कि जिस घर में राजा रह रहा था, वह वो घर छोड़कर जा चुका है।

गीता कपूर मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत सही नहीं है। इसके चलते डॉक्टरों ने भी इलाज करना जारी रखा। गीता कपूर पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके इलाज का बिल डेढ़ लाख से ज्यादा का हो चुका है। अस्पताल ने गीता कपूर के परिवार से संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हुई।

एक अंग्रेजी अखबार से अपनी बातचीत में गीता कपूर ने अपनी आपबीती साझा की। उन्होंने कहाः



“मैं उसे (राजा कपूर) अय्याशी के लिए पैसे नहीं देती थी, इसलिए वह अक्सर मुझे पीटा करता था।”

उन्होंने बताया कि उनका बेटा राजा उन्हें मारा पीटा करता था और 4 दिनों में सिर्फ एक बार ही खाना दिया करता था। इतना ही नहीं, कई बार तो वह कई दिनों के लिए उन्हें कमरे में बंद करके रखता था। राजा अपनी मां को वृद्धाश्रम में जाने के लिए कहता था, लेकिन गीता कपूर इसके राजी नहीं थी, इसलिए कथित तौर पर उनके बेटे ने यह सारी साजिश रची।

अब खबरें आ रही हैं कि उनकी देखरेख के लिए नहीं है, तो उन्हें वृद्धाश्रम भेजा जा सकता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement