इस महिला ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की खटिया खड़ी कर दी, दिया अब तक का सबसे ‘खतरनाक’ रिव्यू

author image
Updated on 4 Jun, 2018 at 7:34 pm

Advertisement

1 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कोई फिल्म को वल्गर बता रहा है तो कई ऐसे भी जिन्हें फिल्म का कंटेंट पसंद आया है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में उतरने के पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं रविवार तक इस फिल्म का टोटल कलेक्शन करीबन 36.52 करोड़ रुपए हो गया है। रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की लागत करीब 35 करोड़ रुपए है। प्रमोशन में अलग से 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए। इस हिसाब से देखा जाए तो 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी आधी से ज्यादा लागत 2 दिनों में ही निकाल ली है।

 

Veere Di Wedding (वीरे दी वेडिंग)

 

शशांक घोष निर्देशित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 4 महिला दोस्तों की कहानी है। करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर यह वुमन सेंट्रिक फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है।

 

 

फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने इस फिल्म को अपने-अपने मिलेजुले रिव्यू दिए हैं। लेकिन एक महिला ने इस फिल्म को लेकर ऐसा रिव्यू दिया है जो शायद ही आपने पहले कभी सुना होगा। आपने रेडियो, टेलीविजन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस फिल्म को लेकर कई रिव्यूज देखे होंगे, लेकिन इतना धांसू रिव्यू आपने कहीं नहीं देखा होगा।

 

 

इस महिला ने ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर जो रिव्यू दिया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये रिव्यू आपको फनी के साथ-साथ धांसू भी लगेगा। ‘वीरे दी वेडिंग’ देखकर निकली ये महिला फिल्म देखकर बेहद फ्रस्ट्रेट दिखी।

इस महिला ने अपना लगभग एक मिनट का रिव्यू लोगों के सामने रखा। एक बार जो महिला ने बोलना शुरू किया तो बस फिर वह अपनी भडास निकालकर ही रुकी।


Advertisement

 

via GIPHY

 

महिला ने फिल्म पर व्यंग करते हुए इसकी खूब खिंचाई की और कहाः

 

“फिल्म का लुक अच्छा है और फिल्म देखने में काफी सुंदर लगती है। सारे सेट देखकर लगता है कि फिल्म में वाकई काफी पैसा खर्च किया गया है, लेकिन फील नहीं है। सब कुछ सुंदर दिखने के बावजूद वो फील नहीं आती। इस फिल्म से मुझे ये सीख भी मिली है कि अगर आप अमीर हैं, तो सीधा थाइलैंड जा सकते हैं। गाने देखने के लिए आए हैं तो समय न खराब करें और गाने तो आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि एक्टिंग की जगह प्रॉ़डक्ट प्लेसमेंट कर दी गई हो।”

 

 

महिला दर्शक शिखा तलसानिया और सुमित व्यास के काम से खुश नजर आई पर उन्हें स्वरा का किरदार पंसद नहीं आया। उन्होंने कहा कि स्वरा भास्कर ने इससे पहले तक सिर्फ लाचार और गरीब रोल ही निभाए हैं। उनके डायलॉग्स अच्छे हैं लेकिन वे अमीर महिला के रोल में बिलकुल फिट नहीं लगती। उन्होंने इस फिल्म को पांच में से 1.5 स्टार दिए।

 

अगर आपने ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म देखी है, तो क्या आप इस महिला के रिव्यू से इत्तेफाक रखते हैं?

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement