हीरोगिरी सिनेमा के पर्दे पर ठीक है, सड़क पर नहीं; वरुण धवन को नसीहत

Updated on 24 Nov, 2017 at 8:36 am

Advertisement

वरुण धवन बॉलीवुड के चमकते हुए सितारे हैं। वह जहां जाते हैं चारों तरफ फैन्स उन्हें घेर लेते हैं और वह अपने फैन्स के साथ पल-दो-पल बिताना पसंद करते हैं। आजकल सेल्फी का एक नया ट्रेन्ड है तो वरुण के फैन्स उनके साथ सेल्फी का मौका छोड़ना नहीं चाहते।

हालांकि, इस बार की सेल्फी वरुण धवन पर भारी पड़ गई लगती है।

हुआ यूं कि वरुण मुंबई की ट्रैफिक जाम में फंसे थे। वह अपने कार में थे और बाहर एक फैन ऑटो में थी। फैन ने एक सेल्फी की गुजारिश की तो वरुण तैयार हो गए। हालांकि, तभी किसी राहगीर ने सेल्फी लेते हुए उनकी तस्वीर खींच ली। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मुंबई पुलिस ने इसके बारे में संज्ञान लिया।

pressks


Advertisement

अब मुंबई पुलिस ने वरुण धवन पर सख्ती की है और उन्हें ई-चालान भेजा है। वरुण को लतार लगाते हुए मुंबई पुलिस ने कहा है कि अगर दोबारा ऐसी गलती हुई तो फिर सख्त कार्रवाई होगी।

मुंबई पुलिस ने वरुण धवन को ट्वीट कियाः

“इस तरह के जोखिम भरे कारनामे भले ही फिल्मी पर्दे पर काम करते हों लेकिन मुंबई की सड़कों पर यह नहीं चलेगा। आपने अपनी, अपने चाहने वाले की और कुछ अन्य लोगों की जान जोखिम में डाली। हम आप जैसे जिम्मेदार मुंबईकर और यूथ आईकन से और अच्छे की उम्मीद करते हैं।”

यह रहा मुंबई पुलिस का ट्वीट।

वरुण धवन ने इस पर अपनी सफाई दी है और माफी मांगी है।

वरुण ने अपनी सफाई में कहाः

“मैं माफी मांगता हूं। चूंकि ट्रैफिक जाम लगा था, इसलिए हमारी कार खड़ी थी। मैं अपने प्रशंसक का दिल नहीं तोड़ना चाहता था लेकिन आगे से सुरक्षा का पूरा ध्यान रखूंगा और इस तरह की हरकत को बढ़ावा नहीं दूंगा।”

यह रहा वरुण धवन का जवाबी ट्वीट।

इस पर मुंबई पुलिस का यह कहना है। खुद देख लीजिए।

आपके विचार


  • Advertisement