क्या बात है बॉस! फ़िल्म ‘ABCD 3’ के लिए वरुण धवन को मिल रही है इतनी तगड़ी रकम

Updated on 7 Dec, 2018 at 1:45 pm

Advertisement

बॉलीवुड के युवा चेहरों में वरुण धवन की अपनी एक अलग धाक है। उन्होंने कई फ़िल्मों में खुद को साबित भी किया है। निहायत कमर्शियल फ़िल्म हो या लीक से हटकर कोई कहानी हो, वरुण उसे बखूबी निभाना जानते हैं। इनमें गोविंदा जैसी चहल दिखती है तो वहीं अभिनय में एक अपनी छाप मिलती है। हालिया रिलीज़ फिल्म ‘सुई धागा’ की सफ़लता से वरुण के सितारे बुलंदियों पर हैं।

 

वरुण फ़िलहाल डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा की फ़िल्म ‘एबीसीडी 3’ के लिए अपनी फ़ीस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

 

deccanchronicle.com


Advertisement

 

डांस पर आधारित इस फ़िल्म में वरुण के साथ कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी। बताया जा रहा है ये फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फ़िल्मों में से एक होगी। इतना ही नहीं, ये फ़िल्म दर्शकों के लिए 4डी और आईमैक्स फ़ॉर्मेट में आएगी, जो नया अनुभव देने वाला होगा। इस फ़िल्म के लिए वरुण को मुंह मांगी रकम में साइन किया गया है।

 

वरुण ने इस फ़िल्म को करने के लिए 21 करोड़ की मांग रखी, जिसे निर्माताओं ने स्वीकार कर लिया है। बॉलीवुड की बात करें तो किसी कलाकार के लिए ये बहुत बड़ी रकम मानी जा रही है। इस फ़िल्म में रेमो ने 5 बड़े गाने डालने की प्लानिंग की है, जो विशेष तरीके से कोरियोग्राफ़ किए जाएंगे।

 



 

यूं तो वरुण की फ़िल्में एवरेज मार्केट करती रही हैं, लेकिन फ़िल्म निर्माता वरुण को नई जेनेरेशन का स्टार मानते हैं। वरुण धवन अब अपनी जेनरेशन में सबसे मंहगे स्टार बन चुके हैं और रणबीर कपूर तथा रणवीर सिंह सरीखे अभिनेताओं को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

🔥 @katrinakaif

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement