विराट ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया जन्मदिन, हार्दिक पांड्या का ‘मीठा बदला’ हुआ पूरा

author image
Updated on 5 Nov, 2017 at 1:13 pm

Advertisement

अपने खेल की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को 29 साल के हो गए। उनके शानदार करियर में 49 शतक, 4 दोहरे शतक और 77 अर्धशतक शामिल हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट आने वाले दिनों कई बड़े कीर्तिमान अपने नाम कर सकते हैं। विराट को इस समय सचिन के बाद टीम इंडिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी माना जा रहा है। ज़ाहिर है कि अपने जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर विराट कोई कसर नही छोड़ने वाले।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहने वाले विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों के लिए ट्विटर पर अपने जन्मदिन की ख़ास तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नही है।

विराट ने अपने जन्मदिन के जश्न की यह तस्वीरें ट्विटर पर 4 और 5 तारीख को पोस्ट कीं है, जिनमें अपने साथी खिलाड़ियों के साथ जम के मस्ती के मूड में दिख रहें हैं।


Advertisement

इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के लगभग सभी सदस्य मौजूद थे। 17 अक्‍टूबर को हार्दिक पांड्या का जन्‍मदिन था और उनका भी केक से पोत कर यही हाल कर दिया गया था। तब पांड्या ने कहा था कि “साल में सबका जन्‍मदिन एक बार आता है, बदला जरा ‘मीठा’ होगा।”

अब पांड्या ने कोहली को उनके बर्थडे पर केक से ढंक दिया और सोशल मीडिया पर फोटो डालकर कहा, ‘बदला नंबर 1! जन्‍मदिन मुबारक हो कप्‍तान कोहली’। हार्दिक ने कोहली को केक से पोतने में कोई कसर नही छोड़ी तस्‍वीर देखकर समझ जाइए कप्‍तान का जन्‍मदिन कैसे मनाया गया।



कोहली ने भी बधाइयों पर धन्‍यवाद देते हुए जन्‍मदिन की पार्टी की तस्‍वीरें अपलोड कीं।

शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने हाल ही में दूसरे टी20 में किसी भारतीय क्रिकेटर द्वारा पहली बार इस फॉर्मेट में 7,000 रन पूरे करने का रिकॉर्ड बनाया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement