AIB का यह कॉमेडियन लड़कियों से मांगता था नंगी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर खुल गई पोल

Updated on 6 Oct, 2018 at 3:55 pm

Advertisement

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद की आंच अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अब यौन शोषण मामले में कॉमेडी जगत से जुड़ा एक नया विवाद गर्मा गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ महिलाओं ने AIB के स्टैंडअप कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। एक महिला ने ट्वीट के जरिए बताया कि उत्सव चक्रवर्ती कई नाबालिक लड़कियों के साथ आपत्तिजन बर्ताव कर चुका है।

दरअसल, इस सब की शुरुआत एक ट्विटर थ्रेड के जरिए हुई, जिसमें एक क्रूज़ पर भारतीय पुरुषों के गलत और आपत्तिजनक व्यवहार के बारे में चर्चा हो रही थी, इस बीच उत्सव के एक ट्वीट पर महिलाओं ने उनपर दोहरे रवैये का आरोप लगाते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया। इस थ्रेड टॉक की शुरुआत एक लड़की ने उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण का आरोप लगाने से की।

महिमा कुकरेजा नाम की एक यूजर ने ट्वीट कर उत्सव पर आरोप लगाया कि कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर नाबालिक लड़कियों से ‘नग्न’ तस्वीरें भेजने के लिए कहता है।

 

Utsav Chakraborty Accused Of Sexual Molestation- उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप

tosshub


Advertisement

 

इस लड़की ने ट्विटर पर लिखा ”मैं चाहती हूं कि सभी जानें उत्सव निहायत ही गंदा इंसान है। उसने मुझे अपने जननांग की तस्वीर भेजी। इसके बाद अपने करियर का हवाला देते हुए गिड़गिड़ाने लगा कि मैं किसी को इस बारे में ना बताऊं। मैंने कॉमेडी जगत के कुछ प्रभावशाली लोगों को इसकी जानकारी दी. लेकिन कुछ नहीं हुआ. मैं आपको बताती हूं कि उसने और भी क्या-क्या किया है.”

 

 

इसके बाद इस लड़की ने कई स्क्रीनशॉर्ट्स साझा किए, जिसमें लड़कियों ने उत्सव पर यौन उत्पीड़न के कई गंभीर आरोप लगाए थे।

 

 

वहीं सोशल मीडिया पर उत्सव ने अपना बचाव करते हुए खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। उत्सव के खिलाफ आरोप सामने आते ही मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

 

 

मालूम हो कि उत्सव चक्रवर्ती एक जाने-माने यू ट्यूबर हैं । उत्सव चक्रवर्ती को AIB के वीडियोज़ से खासी पहचान मिली है। AIB का कहना है कि जब तक मामले की जांच जारी है, वो उत्सव के सभी वीडियोज चैनल से हटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Statement

A post shared by All India Bakchod (@allindiabakchod) on

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement