पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज, रालोसपा उम्मीदवारों की घोषणा अगले महीने

author image
Updated on 22 Jan, 2016 at 9:47 pm

Advertisement

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने ऐलान किया है वह अपने उम्मीदवारों की घोषणा अगले महीने के अन्त तक कर देगी। रालोसपा पश्चिम बंगाल प्रदेश कमेटी के सदस्यों ने कोलकाता में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतरने की योजना बना रही है।

RLSP_1

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष कुमोद नारायण चौधरी ने कहा कि पार्टी फरवरी महीने से राज्य में सदस्यता अभियान चलाएगी और पार्टी को एक व्यापक विस्तार दिया जाएगा।


Advertisement

चौधरी ने उम्मीद जताया कि भारतीय जनता पार्टी तथा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के अन्य घटक दलों के साथ जल्दी ही सीट बंटवारे पर फैसला हो जाएगा। कुमोद नारायण चौधरी ने दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों की वजह से राजनीति में एक खालीपन आ गया है और उस स्थान को रालोसपा और राजग के अन्य घटक दल भरेंगे।

RLSP_2

इससे पहले गत वर्ष 22 दिसम्बर को दिल्ली में पार्टी नेता उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में चली पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में यह तय किया गया था कि उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और असम में रालोसपा प्रत्याशी उतारे जाएंगे।

कोलकाता में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में रालोसपा राज्य इकाई के अध्यक्ष पारसनाथ सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा बंगाल व असम के प्रभारी राजीव कुमार जयसवाल, सेकरेटरी जनरल रायबहादुर सिंह तथा अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष सज्जाद अनवर उपस्थित थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement