बदमाशों के आगे नहीं चली बंदूक तो यूपी पुलिस मुंह से निकालने लगी ठांय- ठांय की आवाज़

5:48 pm 14 Oct, 2018

Advertisement

वैसे तो आपने चोर- पुलिस की मुठभेड़ के कई किस्सों के बारे में सुना होगा, लेकिन आज जिस वाकये का जिक्र हम करने जा रहे हैं, वो हैरतंगेज होने के साथ-साथ काफी दिलचस्प भी है। दरअसल बीते शुक्रवार को संभल के असमोली थाना इलाके में पुलिस की मुठभेड़ दो बदमाशों के साथ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाशों की पूरी तरह घेराबंदी कर रखी थी। मगर जैसे ही पुलिस ने फायरिंग के लिए ट्रिगर दबाया तो सरकारी रिवॉलवर ने धोखा दे दिया, जिसके चलते पुलिस बदमाशों पर फायरिंग नहीं कर पाई। ऐसी स्थिति में बदमाशों के मन में खौफ पैदा करने के लिए पुलिस ने मुंह से ही ठांय- ठांय की आवाज निकालनी शुरु कर दी।

 

 


Advertisement

दरोगा जी मुंह से फायर कर यह साबित करना चाहते थे कि पुलिस ने ताबड़तौड़ फायरिंग शुरु कर दी है। हालांकि इसी वक्त पुलिस की दूसरी टीम भी मौके पर पहुंच गई और बदमाशों पर गोली चलाना शुरु कर दिया। बताया जा रहा है कि असमोली थाने के मंसूरपुर माफी गांव में देर रात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान गाड़ी में सवार दो लोगों को रोकने की कोशिश की गई। मौके पर पुलिस को देख दोनों बदमाश भागने लगे। इसके बाद दोनों गन्ने के खेत मे जाकर छिप गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बदमाशों ने बचने के लिए पुलिस पर गोलियां चलाई। जवाबी कार्यवाई में पुलिस ने फायरिंग कर एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा मौका-ए-वारदात से बचने में कामयाब रहा।

 



 

बदमाशों के साथ मुंह से ठांय-ठांय करने का यह वाकये से  यूपी पुलिस की काफी  किरकिरी हो रही है। लोग ने जमकर यू पी  पुलिस की फजीहत कर रहे हैं। ,एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि अगला वीरता पुरस्कार योगी जी की पुलिस को। मुठभेड़ के दौरान पिस्तौल हुई खराब, नहीं चली गोली तो मुंह से ही ठांयठांय की आवाज करने लगी योगी जी की पुलिस। वहीं एक यूजर ने तो संभल पुलिस को यूपी पुलिस कीठांयठांय यूनिटबता दिया।  

बता दें कि, बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी मुदित शर्मा के रूप में हुई है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement