महज 10 रुपये में दूर करें अंडर-आर्म्स का कालापन, गर्मी का उठाएं लुत्फ़

Updated on 8 May, 2018 at 12:17 pm

Advertisement

लगातार गर्मी बढ़ रही है और ऐसे में कम कपड़ों में रहना मजबूरी बन सकती है। कई चीजें ऐसी होती हैं जो हमें खुलकर जीने में बाधा देती हैं। इनमें एक अंडर-आर्म्स भी है, जिसका सही देखभाल आपको ‘कूल’ बना सकता है। महज थोड़े प्रयास से ही आप वेस्टर्न ड्रेस जैसे स्लीवलेस या ऑफ शोल्डर ड्रेस के इस्तेमाल का मजा ले सकती हैं।

 

 

दिखने को लेकर आज लड़कियां तो क्या लड़के भी बेहद संजीदा हैं। ऐसे में जो जानकारी हम देने जा रहे हैं, वह सबके लिए है। यहां हम ऐसे घरेलू उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे अंडर-आर्म्स का कालापन दूर होता है और आपके व्यक्तित्व में अलग निखार आता है।

 

इस नुस्खे को आजमाने के लिए आपको अपने किचेन का रुख करना होगा।


Advertisement

 

जी हां! उस जादुई चीज का नाम चीनी है। चीनी न केवल चाय को मीठा बनाता है, बल्कि इससे अंडर-आर्म्स का कालापन भी दूर किया जा सकता है। चीनी के साथ शहद को मिलाकर प्रभावित स्थान पर हल्के हाथों से मालिश करें। फिर लगभग 15 मिनट तक इसे ऐसे ही रहने दें और बाद में गुनगुने पानी से धो लें। इसके बाद शहद और चारकोल का मिश्रण तैयार करें।

 

 

शहद और चारकोल के मिश्रण को भी प्रभावित स्थान पर लगाकर 15 मिनट तक रखें। फिर गुनगुने पानी से धो लीजिए। ऐसा करने से अंडर-आर्म्स का कालापन दूर हो जाता है। यह घरेलू नुस्खा गर्मी में आपके अनुभव को मजेदार बना सकता है। इन उपायों को अपनाकर आप स्लीवलेस ड्रेस पहनकर आराम से घूमने निकल सकते हैं।

 

घरेलू नुस्खों की बात ही अलग है! यह आपको भी मानना होगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement