इस अभिनेत्री को था अपने पति पर शक, कॉल डिटेल्स निकलवाकर की थी जासूसी

Updated on 26 Apr, 2018 at 5:00 pm

Advertisement

कई नामचीन फिल्मी हस्तियों के बाद अब कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) मामले में फिल्म अभिनेत्री उदिता गोस्‍वामी का भी नाम जुड़ गया है। इस मामले में चल रही पुलिस जांच में अभिनेत्री उदिता गोस्‍वामी द्वारा अपने पति मोहित सूरी के कॉल डिटेल्स निकलवाने की बात सामने आई है।

 

बुधवार को सीडीआर मामले में फिल्म अभिनेत्री उदिता गोस्वामी और निर्देशक मोहित सूरी ठाणे पुलिस की अपराध शाखा में अपने बयान दर्ज कराने पहुंचे।

 

ndtvimg


Advertisement

सुबह करीब साढ़े 11 बजे उदिता और उनके पति मोहित सूरी ने ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के यूनिट-1 के कार्यालय में अपने बयान दर्ज कराए। लगभग 3 घंटे तक चली प्राथमिक पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि उदिता गोस्वामी को साल 2014 में उनके पति मोहित सूरी की कॉल डिटेल सौंपी गई थी।

बताया जा रहा है कि इस मामले में उदिता ने शादी से पहले अपने पति और बॉलिवुड डायरेक्टर मोहित सूरी के सीडीआर निकलवाने के लिए आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी के साथ अपने पति मोहित सूरी का मोबाइल नंबर शेयर किया था।

 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, पुछताछ में ये साफ हुआ है कि उदिता ने कॉल डिटेल्स को किसी गलत मकसद से नहीं निकलवाया था। वहीं मोहित सूरी ने उनपर लगे किसी भी आरोप का खंडन करते हुए कहा कि वो पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेंगे।



 

बता दें कि रिजवान सिद्दीकी फिल्म अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी के वकील थे। सीडीआर मामले में नवजुद्दीन सिद्दीकी का नाम आने के बाद उनके वकील रिजवान की गिरफ्तारी हुई थी।

 

इस मामले में अब तक जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ समेत कई नामचीन हस्तियों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। साथ ही सीडीआर केस में 12 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। कुछ समय पहले पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि कुछ निजी जासूस पैसे लेकर कॉल रिकॉर्ड डिटेल मुहैया कराते हैं। इसके बाद ठाणे पुलिस ने ऐसे कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल्स रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement