विडियोः किराया मांगने पर महिला यात्री ने उबर ड्राइवर से की बदतमीजी

Updated on 2 Jan, 2018 at 4:57 pm

Advertisement

आमतौर पर हम ओला और उबर कैब के ड्राइवर्स अपने यात्रियों के साथ बदतमीजी के किस्से सुनते रहते हैं। कई बात इस तरह के वाकए भी सामने आए जब ओला और उबर के ड्राइवर्स महिला यात्रियों के साथ अभद्रता से पेश आए। ऐसे तमाम वाकयात हैं, जिनमें ये ड्राइवर्स अपनी हद से पार कर गए। हाल ही में ओला ने अपने एक ड्राइवर को इसलिए बर्खास्त कर दिया, क्योंकि एक महिला यात्री ने आरोप लगाया था कि उसने उसे कार में बंद कर दिया और उसके साथ बदतमीजी की। देश में कहीं न कहीं इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं।

हालांकि, अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक उबर ड्राइवर महिला यात्री की बदतमीजी का शिकार बना है। वह भी बिना किसी वजह के।

Facebook Video

एक फेसबुक विडियो में उबर कैब का ड्राइवर एक महिला यात्री से किराए का पैसा मांग रहा है, लेकिन लड़की उसे धक्के मारकर बाहर निकालने की बात कहती है। लड़की यह कहते हुए दिखाई पड़ती है कि वह किराया अदा नहीं करेगी। इस पर कैब ड्राइवर कहता है कि वह किराया छोड़ देगा, लेकिन लड़की को उसे उसकी बतानी चाहिए।

Facebook Video

इसके जवाब में लड़की ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कहती है। वह यह भी कहती है कि अगर उसे पैसे देने पड़े तो वह उबर को देगी, लेकिन ड्राइवर को नहीं। साथ ही लड़की को यह कहते हुए भी देखा जा सकता है कि मीटर में जो कुछ किराया दिखा रहा है, वह देना या न देना उसकी मर्जी है।

Facebook Video

कैब ड्राइवर द्वारा बार-बार किराया मांगे जाने पर वह लड़की उसे धमकी देती है कि उसे जो कुछ करना है करे, लेकिन वह किराया नहीं देगी।

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।

 


Advertisement

इस विडियो पर कुछ इस तरह के कमेन्ट्स दिख रहे हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement