69 के स्कोर पर ऑलआउट हुई पाकिस्तानी टीम, भारतीय फैंस ने जमकर ली चुटकी

author image
Updated on 31 Jan, 2018 at 10:56 am

Advertisement

भारत आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 203 रनों से हराकर फाइनल में पहुंच गया है। इस जीत में शुभमन गिल की शानदार सेंचुरी और इशान पोरेल की दमदार गेंदबाजी का बड़ा योगदान रहा।

 

जहां टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए शुभमन गिल के नाबाद 104 रनों की मदद से पाकिस्तान के सामने 273 रनों का लक्ष्य रखा।


Advertisement

 

 

वहीं, इशांत पोरेल की घातक गेंदबाजी की बदौलत बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी पाकिस्तान की टीम एक-एक रन को तरसती नजर आई। इशांत ने अपने स्पेल के पहले तीन ओवर मेडन फेंके, जिसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज़ रन बनाने के लिए छटपटाने लगे।

 

 

पोरेल ने बेहतरीन गेंदबाज़ी स्पेल डालते हुए 6 ओवरों में 17 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उनके अलावा शिवा सिंह और रियान पराग ने भी दो-दो विकेट झटके। जबकि एक-एक विकेट अनुकुल और अभिषेक शर्मा के खाते में आया।

 

 

इस तरह पाकिस्तान की पूरी टीम महज 69 रनों पर सिमट गई और भारत पाकिस्तान से 203 रनों से जीत गया।

 

 

जैसे ही भारत ये मैच जीता कई दिग्गज क्रिकेटरों ने पूरी टीम को बधाई दी। साथ ही फैंस ने भी इस जीत पर अपने चित-परिचित अंदाज में पाकिस्तान टीम की चुटकी ली।

 

वहीं भारतीय टीम के बेहतरीन परफॉर्मेंस पर पाकिस्तान के लोगों ने भी उनकी तारीफ की।

 

बता दें कि अब टीम इंडिया का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। भारत ने पूरे वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारा है। टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया को 100 रन से हरा चुका है। फैंस को उम्मीद है कि ये U-19 विश्व कप भारत के नाम होगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement