ट्विंकल खन्ना ने मांगी माफी, मल्लिका दुआ विवाद पर अपने बयान को ‘इमोशनल’ बताया

Updated on 4 Nov, 2017 at 3:07 pm

Advertisement

मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार के बीच चल रही बहस के बीच नया अपडेट आया है। अक्षय के समर्थन में उतरी उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है और अपने जवाब को पूरी तरह इमोशनल करार दिया है।

ट्विंकल ने शुक्रवार को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखीः

“मैं इस विवाद में एक सोशल कमेंटेटर नहीं बल्कि एक पत्नी के तौर पर उतरीं थीं। मेरा जवाब पूरी तरह से भावुकता से भरा था और मेरा कोई खास उद्देश्य नहीं था। मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्‍हें लगता है कि मैं नारीवाद जैसे उद्देश्‍य को क्षति पहुंचा रही हूं, क्‍योंकि मैं पूरी शिद्दत से बराबरी में विश्‍वास रखती हूं और मैं उस समय से नारीवादी हूं, जब से मुझे इस शब्‍द का मतलब भी नहीं पता था।”


Advertisement

ट्विंकल इस पोस्ट में आगे लिखती हैंः

“मेरे परिवार के सदस्यों के खिलाफ लगातार अनाप-शनाप लिखा जा रहा था. मेरी मां के बारे में पर्सनल कॉमेंट किए जा रहे थे. इस बार जब मेरे पति और मेरी 5 साल की बेटी को निशाना बनाया गया तो यह बर्दाश्त के बाहर हो गया। मैं कोशिश करुंगी कि मैं जीवन में और भी समझदार बनूं।”

ट्विंकल का फेसबुक पोस्ट कुछ इस तरह है।

इस विवाद के उपजने के बाद ट्विंकल खन्ना, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं ने 29 अक्टूबर को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के बाद माना गया कि वह अपने पति अक्षय कुमार का समर्थन कर रही हैं।



इससे पहले मल्लिका दुआ खुद अक्षय कुमार को उनके इस व्‍यवहार के लिए खरी खोटी सुना चुकी हैं। मल्लिका के पिता जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ भी अक्षय को बुरा-भला कह चुके हैं।

विवाद की शुरुआत तब हुई जब ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो में प्रतियोगी मल्लिका दुआ गोल्डन बेल बजाने लगीं। तभी अभिनेता अक्षय कुमार ने कहाः ‘मल्लिका जी आप बेल बजाइए, मैं आपको बजाता हूं।’ मल्लिका दुआ को यह बात नागवार लगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्षय के इस बयान वाला विडियो क्लिप शेयर करते हुए लोगों से पूछा- ‘क्या किसी को ये इंटरटेनिंग लगा?’ हालांकि, बाद में यह क्लिप सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया।

इस घटना के बाद मल्लिका के पिता विनोद दुआ अपनी बेटी के समर्थन में उतरे और अक्षय कुमार के बयान पर आपत्ति जताते हुए एक पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने अक्षय को महामूर्ख करार दिया और कहा कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी खराब है।

फिलहाल इस प्रकरण में ट्विंकल के माफी मांगने से उनके प्रशंसक आह्लादित हैं।

ट्विंकल का डैमेल कंट्रोल के लिए आना एक अच्छी बात है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement