प्लस साइज होने के बावजूद छोटे पर्दे की इन सेलिब्रिटीज ने बनाई है अपनी खास पहचान

Updated on 28 Aug, 2018 at 4:17 pm

Advertisement

सिनेमा की दुनिया में गुड लुक्स को ही सफलता का मूल मंत्र माना जाता है। फिल्म और टीवी जगत में ज्यादातर सेलिब्रिटीज हिट होने के लिए यही फॉर्मूला अपनाते हैं। खूबसूरती को सक्सेस मंत्र मानने वाली अभिनेत्रियां अभिनय से ज्यादा ध्यान अपनी अदाओं और सौंदर्य पर केंद्रित करती हैं। हालांकि, टीवी जगत के कुछ ऐसे चेहरे भी है, जिन्होंने अभिनय के क्षेत्र में खूबसूरती और फिटनेस के वर्जस्व को कड़ी टक्कर दी है। इन प्लस साइज अभिनेत्रियां ने आज छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बना ली है।

भारती सिंह

भारती सिंह  आज देश की जानी-मानी स्टैंडअप कॉमेडियन बन चुकी हैं। भारती एक ऐसी कलाकार हैं जो अपनी चुलबुली अदाओं और मस्ती- मजाक से किसी भी वक्त लोगों को गुदगुदा सकती हैं। बीते कई साल से वो हंसी का तड़का लगाती आ रही हैं। अपने करियर के दौरान उन्हें प्लस साइज के चलते कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। बिना डबल मीनिंग जोक्स का सहारा लिए उन्होंने अपना हर एक्ट किया और सफल भी हुईं।

 

अंजली आनंद

एक्ट्रेस अंजली आनंद ने मशहूर धारावाहिक ‘ढाई किलो इश्क’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरियल से डेब्यू करने के लिए इस एक्ट्रेस को अपना वजन 108 किलो करना पड़ा था। धारावाहिक ढाई किलो प्रेम में दीपिका का रोल कर अंजली ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।  अंजली मानती हैं कि आज अपने मोटापे की वजह से वो सफलता के शिखर पर पहुंची हैं।

 

चांदनी भगवाननी


Advertisement

सोनी टीवी के शो ‘अमिता का अमित’ से पॉपुलर हुईं चांदनी भगवाननी आज टीवी की दुनिया का एक जाना- माना नाम बन चुकी हैं । इस शो से लोकप्रिय होने के बाद अमिता ने अपना वजन काफी कम कर लिया है, लेकिन उनके बढ़े हुए वजन के चलते ही वो दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई थीं।

 

रिताशा राठौर 

छोटे पर्दे के हिट शो ‘बढ़ो बहू’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला चुका है। शो की लीड किरदार कोमल (रिताशा राठौड़) ने इस धारावाहिक से खासी लोकप्रियता हासिल की थी। ये शो रिताशा को उनके भारी वजह की वजह से ही मिला था । इस शो के ऑन-एयर होने के बाद रिताशा एक नामी चेहरा बनकर उभरी। इस टीवी सीरियल में रिताशा ने गांव की एक साधारण सी लड़की का किरदार निभाया था।

 

अक्षया नाईक

अक्षया नाईक ने टीवी सीरियल ‘ढाई किलो का प्रेम’ से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अवाला वो वेब सीरीज ‘अनटैग’ में भी नजर आ चुकी हैं। क्षया खुद को खुशनसीब मानती हैं कि प्लस साइज की वजह से उन्हें छोटे पर्दे पर एक खास पहचान मिली। बता दें कि अभिनय के साथ-साथ अक्षया वॉइस ओवर आर्टिस्ट का भी काम करती हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement