Advertisement

ये क्यूट बाल कलाकार अब बेहद खूबसूरत दिखती हैं, आप खुद देख लीजिए

11:02 am 6 Apr, 2018

Advertisement

जब आप अपनी फैमिली फोटो देखते हैं, तो अपने बचपन की तस्वीरें देखकर एहसास होता है कि आप कितने बदल चुके हैं। बचपन का क्यूट बच्चा अब स्मार्ट और स्टाइलिश हो गया है। कुछ ऐसा ही आप कहेंगे इन बाल कलाकारो के बारे में। छोटे परदे के ये नन्हें-मुन्ने कलाकर अब बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हो गए हैं। यकीन न हो तो खुद ही देख लीजिए।

1. आशिका भाटिया

 

 

क्या आपको धारावाहिक ‘मीरा’ की नटखट और मासूम मीरा याद है? जी हां, मीरा बनी वह छोटी बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ जैसे धारावाहिक में नज़र आ रही हैं। आशिका बहुत खूबसूरत हैं।

2. महिमा मकवाना

 

 

‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की महिमा मकवाना भी बड़ी और बेहद खूबसूरत हो चुकी हैं। इन दिनों वो ‘रिश्तों का चक्रव्यू’ में नज़र आ रही हैं।

 

3. अविका गौर

 

 

‘बालिका वधु’ की आनंदी को भला कोई कैसे भूल सकता है। हालांकि, वह छोटी और क्यूट सी आनंदी अब बेहद स्टाइलिश हो चुकी हैं। अविका गौर फिलहाल ‘लाडो’ धारावाहिक में दिख रही हैं।

4. अनुष्का सेन

 

 

‘बालवीर’ की ‘बालसखी’ अब क्यूट नहीं, बल्कि बोल्ड और स्टाइलिश दिखती हैं। छोटी सी अनुष्का बहुत बड़ी हो चुकी हैं।

5. रोशनी वालिया

 

 

‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ और ‘वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ जैसे सीरियल से लोकप्रिय हुई रोशनी अब पहले से भी ज़्यादा सुंदर दिखती है।

 

6. अदिति भाटिया

 


Advertisement

 

अदिति सबसे क्यूट बाल कलाकारों में से एक है। वह विवाह, चांस पे डांस, द ट्रेन और शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। अदिति की खूबसूरती पर किसी का भी दिल फिदा हो जाएगा।

7. इशिता पंचाल

 

 

उतरन की छोटी तपस्या याद है आपको? अब यह बच्ची छोटी नहीं रही। बड़ी हो चुकी इशिता बेहद गॉर्जियस दिखती है।

 

8. अवनीत कौर

 

 

‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में बतौर प्रतियोगी नज़र आने वाली अवनी सीरियल ‘मेरी मां’ में झिलमिल के रोल में नज़र आ चुकी हैं। क्यूट सी बच्ची अवनीत बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आती हैं।

9. जन्नत जुबैर

 

 

धारावाहिक ‘फुलवा’ में फुलवा के बचपन का किरदान निभाने वाली जन्नत भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। बड़ी हो चुकी जन्नत को देखकर आपका दिल भी उन पर फिदा हो जाएगा।

 

10. अशनूर कौर

 

 

‘झांसी की रानी’ की छोटी प्राची अब किसी मॉडल से कम नज़र नहीं आती।

11. उल्का गुप्ता

 

 

धारावाहिक ‘झांसी की रानी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उल्का गुप्ता भी बहुत बड़ी हो चुकी हैं। वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement