टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां प्यार में खा चुकीं हैं धोखा, को-एक्टर्स को दे बैठीं थीं दिल

Updated on 30 May, 2018 at 4:37 pm

Advertisement

पहला प्यार हर किसी के लिए बेहद खास होता है। यह भावनाओं को नया निखार देता है। प्रेम संबंधों में हर किसी की यही अपेक्षा होती है कि उसका हमसफर रिश्तों की हर कसौती पर खरा उतरे, लेकिन कई बार धोखेबाजी और अविश्वास के कारण प्यार के रिश्ते की नाजुक सी डोर उलझने लगती हैं और सालों से प्रगाढ़ हुए रिश्तों को टूटने में पलभर का समय भी नहीं लगता। ऐसे में पहले प्यार से बिछुड़ने का दुःख सारी उम्र मन में रहता है। खासकर महिलाएं इस मामले में थोड़ी ज्यादा भावुक होतीं हैं। लाख कोशिशों के बाद भी वह अपना पहला प्यार भुला नहीं पातीं।

प्यार में धोखेबाजी का शिकार हुईं कुछ मशहूर टीवी अभिनेत्रियां भी हैं, जिनके मन में अपने पहले प्यार को खोने का मलाल आज भी है। टीवी पर अपने ग्लैमरस लुक्स से दर्शकों का मन मोह लेने वाली ये अभिनेत्रियां एक समय शूट के दौरान अपने को-एक्टर को दिल दे बैठीं थीं, लेकिन प्यार में मिली बेवफाई के चलते इनका  ब्रेकअप हो गया।

 

दिव्यांका त्रिपाठी  और शरद मल्होत्रा 

 


Advertisement

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी  और शरद मल्होत्रा को धारावाहिक ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। रील लाइफ में रोमांस करते करते ये दोनों असल जिंदगी में भी एक-दूसरे को चाहने लग गए थे। हालांकि, दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। एक साक्षात्कार के दौरान पूजा ने भावुक होते हुए बताया कि शरद की मुलाकात एक एस्ट्रोलॉजिस्ट से हुई थी, जिसके बाद उसने मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया था। ब्रेकअप के बाद करण ने पूजा बिष्ट को डेट करना शुरू कर दिया था।

 

 

एजाज और अनीता हसनंदानी 

 

धारावाहिक ‘काव्यांजली’ से करीब आए एजाज और अनीता का अफेयर काफी लंबे समय तक चलता रहा था। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप होने के बाद अनीता डिप्रेशन में चली गई थीं। अनीता ने कहा कि एक एक्टर से अफेयर करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। इस रिलेशनशिप ने उनकी करियर के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ को भी काफी नुकसान पहुंचाया।

 

 

                                         

अविनाश सचदेव और रुबीना दिलेक

 

टीवी शो ‘छोटी बहू’ के सेट से अविनाश और रुबीना ने अपने प्यार की शुरुआत की थी। एक समय इन दोनों के प्रेम प्रसंग के चर्चे हर कहीं होने लगे थे। इस बीच खबरें आई की अविनाश टेलिविजन की ही किसी और एक्ट्रेस को डेट करने लगे हैं।

 

 

अंकित गेरा और अदा खान

 

कुछ वक्त पहले अंकित और अदा एक सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन अपने अफेयर के दौरान ही अंकित ने रुपल त्यागी को डेट करना शुरु कर दिया था, जिसके चलते अदा खान ने उनसे ब्रेकअप कर लिया। एक इंटरव्यू में अदा खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड अंकित गेरा ने उन्हें तीन बार धोखा दिया था।

 

टीवी एक्ट्रेसेज को प्यार में मिला धोखा (tv actresses betrayed in love)

firstpost


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement