इन 5 मशहूर टीवी एक्ट्रेसेज ने मां बनने के बाद इंडस्ट्री को कहा अलविदा, दर्शकों को अब भी है इंतजार

Updated on 24 Jul, 2018 at 4:42 pm

Advertisement

बात चाहे बड़े पर्दे की हो या छोटे पर्दे की, अभिनेत्रियों का करियर इंडस्ट्री में सीमित समय के लिए ही होता है। ऐसे में अगर कोई अदाकारा अपने करियर के दौरान मां बन जाए तो ये सफर और भी मुश्किल हो जाता है। मां बनने के बाद परिस्थितियां और जिम्मेदारियां बदल जाती हैं, जिसकी वजह से बहुत सी एक्ट्रेसेज दोबारा पुराने किरदार में कमबैक नहीं कर पाती। ऐसी कई टीवी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होंने मां बनने के बाद प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक ले लिया। इनमें से कई टीवी एक्ट्रेसेज के दोबारा पर्दे पर लौटने का इंतजार दर्शक आज भी कर रहे हैं।

1. रोशनी चोपड़ा

रोशनी चोपड़ा कई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। रोशनी को टीवी सीरियल ‘कसम से’ के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, कॉमेडी सर्कस और ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में भी नजर आ चुकी हैं। रोशनी दो बार मां बन चुकी हैं। उन्होंने मां बनने के बाद छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी। वो काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं।

 

टीवी एक्ट्रेस जिन्होंने मम्मी बनने के बाद छोड़ी इंडस्ट्री (actresses left industry after becoming mother)

bollywoodpapa


Advertisement

2. दिशा वाकाणी

बीते कई सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हंसने हंसाने का एक दशक पूरा कर चुका है। इस शो से पॉपुलर हुईं दयाबेन (दिशा वकानी) ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके कारण वो शो में नजर नहीं आ रहीं। फैंस को शो में उनकी कमी काफी खल रही है। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा वाकाणी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि बेटी के जन्म की वजह से उन्होंने शो से कुछ वक्त का ब्रेक लिया है।

 

3. दीपिका सिंह

स्टार प्लस के शो ‘दिया और बाती हम’ से दीपिका सिंह को खास पहचान मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने ‘संध्या’ का किरदार निभाया था। उनके इस रोल को दर्शकों ने काफी सराहा था। कुछ समय पहले दीपिका मां बनी थी और उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। इसकी कुछ तस्वीरें दीपिका ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। दीपिका मम्मी बनने के बाद से ही छोटे पर्दे से दूर हैं।

 



4. परिधि शर्मा

टीवी शो जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब हैं। दरअसल, परिधि शर्मा  रियल लाइफ में मां बन चुकी हैं और इसी वजह से टीवी से दूर हैं। परिधि उन कलाकारों में से हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से अपनी पहचान बनाई, लेकिन बच्चे को जन्म देने के बाद से ही कहीं गायब हो गईं। बता दें कि टीवी की दुनिया में आने से पहले ही परिधी की शादी हो गई थी।

 

5. श्वेता तिवारी

इस फेहरिस्त में अगला नाम है मशहूर धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी का है, जो किसी जमाने में जानी मानी टीवी एक्ट्रेसेज में से एक थीं।  कुछ साल तक एक्टर अभिनव कोहली को डेट करने के बाद साल 2013 में श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। इसके बाद साल 2016 में बेटे के जन्म के बाद से ही श्वेता ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement