सीधी-सादी शमा सिकंदर इतना बदल गईं हैं कि पहचानना हुआ मुश्किल

Updated on 11 Feb, 2018 at 12:12 pm

Advertisement

टेलीविजन पर दिखाए जा रहे सीरिअल्स की महिला पात्रों के बारी क्या कहने। गेटअप से संस्कार और डायलॉग से फुफकार छोड़ने वाली होती हैं। हालांकि, कुछ धारावाहिकों में आदर्श महिला पात्र भी होते हैं। लेकिन एक दशक पहले सूरत थोड़ी अलग थी, जहां रीयल लाइफ से जुड़ी कुछ हल्की-फुल्की कहानियां देखने को मिलती थी। उसी दौर की टीवी अभिनेत्री हैं शमा सिकंदर, लेकिन आज वो पूरी तरह से बदल चुकी हैं।

ये देखिये, कुछ याद आया?

 

 

मुख्य रूप से छोटे परदे पर एक्टिव रहने वाली शमा भले ही एकदम से शांत और किरदार में ढली दिखें, लेकिन वे असल जिन्दगी में थोड़ी अलग हैं। वह बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों, म्यूजिक विडियो और टेलीविजन कार्यक्रमों में भी दिखी हैं। वैसे हाल ही में उन्होंने एक शॉर्ट फ़िल्म से टीवी पर वापसी की थी। वेब सीरीज ‘माया’ में आपको इनका बोल्ड अंदाज दिखा होगा।

 

शमा को सोनी पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये मेरी लाइफ है’ से पहचान मिली, जो साल 2003 से 2005 के बीच प्रसारित हुआ करता था। हालांकि, इस धारावाहिक के बाद वो गुमनाम सी हो गई। वैसे इन्होंने चॉकलेट बॉक्स फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड भी खोल रखीं हैं।

 

 

शमा ने कई उत्पादों के लिए मॉडलिंग भी किया है और वह फिटनेस आहार और शैली आदि को प्रमोट करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं, शमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। कभी सीधे-सादे किरदारों में दिखने वाली इस अभिनेत्री की पहचान अब बोल्ड अंदाज बन चुकी है।

 

विश्वास न हों तो आप खुद ही देख लीजिए –

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement