दुनिया के सबसे ताकतवर देश के महामहिम को छाता तक बंद करना नहीं आता!

Updated on 29 Oct, 2018 at 7:26 pm

Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कई बार अपनी अजीबोगरीब हरकतों के लिए सुर्ख़ियां बटोर चुके हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है।

 

 


Advertisement

हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसको देखकर लोग उनके छाता इस्तेमाल करने पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के महामहीम को छाता बंद करना तक नहीं आता।

 

 

वीडियो को देख आपका भी रिएक्शन कुछ ऐसा ही हो सकता है। हाल ही में आए इस वीडियो में डोनाल्ड अमेरिकी विमान के अंदर दाखिल होते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उनके हाथों में छाता दिख रहा है। विमान के गेट के पास पहुंचते ही डोनाल्ड इस छाते को बिना बंद किए विमान के गेट के बाहर ही छोड़ देते हैं। कैमरे में कैद हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

 

 

उनके इस रवैये पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्रंप के इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया है ”ये छाता अमेरिका है।”

 

 

इसके बाद एक और यूज़र ने लिखा है, ”वाह, हम सभी वही छाता है।”

 

 

इसे भी देख लीजिए

 

 

ये पहला मौका नहीं है जब डोनाल्ड ट्रंप और छाते का कनेक्शन जुड़ा है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसको लेकर ट्रंप की खूब आलोचना हुई थी। इससे पहले ट्रंप का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें वो अपनी पत्नी मेलानिया के साथ छाता लेकर कहीं जा रहे थे। इस वीडियो में ट्रंप ने अपना छाता पत्नी के साथ शेयर नहीं किया था जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

 

inquisitr


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement