सड़क पर कहा तलाक, तलाक, तलाक ! महज 3 सेकेन्ड में खत्म की 10 साल की वैवाहिक जिन्दगी

author image
Updated on 2 Nov, 2016 at 5:25 pm

Advertisement

तीन तलाक के मुद्दे पर जब पूरे देश में बहस जारी है, उस वक्त इससे जुड़ा एक और वाकया सामने आ गया है।

दरअसल, राजस्थान के जोधपुर में एक व्यक्ति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को तलाक, तलाक, तलाक कहकर करीब 9 साल पुराना वैवाहिक संबंध खत्म कर लिया। यह घटना मंगलवार शाम की है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के शास्त्रीनगर में रहने वाले इरफान की शादी 9 साल पहले जोधपुर की ही फरहा नाम की युवती के साथ हुई। लंबे समय तक दोनोें की संतान नहीं हुई थी, लेकिन करीब दो साल पहले फरहा ने एक लड़की को जन्म दिया। इसके बाद ही दोनों के बीच संबंध में दरार आने लगी। माना जा रहा है कि इरफान को लड़के की चाह थी, लेकिन लड़की की वजह से दोनों के बीच रिश्ते में तनाव बढ़ने लगा और कई बार झगड़े हुए।

रिपोर्ट में बताया गया है कि फरहा को उसके ससुराल वालों ने कुछ दिन पहले एक रिश्तेदार की शादी में भेजा था। वह जब शादी से वापस आई तो उसके लिए घर के दरवाजे बंद कर दिए गए। साथ ही उसे कह दिया गया कि अगर उसने वापस आने की कोशिश की तो तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता समाप्त कर दिया जाएगा।


Advertisement

तमाम धमकियों के बावजूद फरहा मंगलवार को अपनी बच्ची को लेकर ससुराल पहुंच गई। लेकिन उसके ससुराल वालों ने घर में घुसने देने से इनकार कर दिया।

कहासुनी चल ही रही थी कि उसका पति इरफान वहां पहुंच गया और उसने सबके सामने फरहा को तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कह के पीछा छुड़ा लिया।

वहीं, दूसरी तरफ फरहा ने साफ कह दिया कि वह इस तरह दिए गए तलाक को स्वीकार नहीं कर सकती और इसके खिलाफ डंटी रहेगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement