किन्नरों ने अर्धनग्न होकर किया थाने में प्रदर्शन, शर्म से भागे पुलिसवाले

author image
Updated on 12 May, 2017 at 9:49 pm

Advertisement

दिल्ली के नरेला में हुई इस एक घटना ने पुलिसवालों को नजर चुराने पर मजबूर कर दिया। नरेला पुलिस स्‍टेशन के बाहर किन्‍नरों ने निर्वस्‍त्र होकर प्रदर्शन किया। किन्‍नरों की फौज वहीं नहीं रुकी, बल्‍कि वे नग्‍न अवस्‍था में ही पुलिस स्‍टेशन के अंदर घुस गए। पुलिसकर्मी नंगेपन के इस खुले नाच से नजरें चुराते नजर आए।

हुआ कुछ यूं कि किन्नरों के दो गुट इलाके के वर्चस्व को लेकर एक दुसरे से भीड़ गए। इसके बाद किन्नरों ने सड़क पर खूब हंगामा किया। जाम के कारण आम नागरिकों के लिए सड़क से निकलना दूभर हो गया।

पुलिस ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। तब जाकर पुलिस ने बल का प्रयोग किया। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि किन्नरों का एक गुट अपने विरोधी गुट को अलीपुर जाने से रोक रहा था। इसको लेकर दोनों के बीच कुरैनी गांव में कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद एक गुट थाने पहुंचकर बवाल मचाने लगा।



इस मामले में पुलिस ने किन्नरों के खिलाफ दंगा भड़काने के आरोप में FIR दर्ज कराई है। वहीं किन्नरों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिसकर्मी उनसे पैसों की मांग करते हैं।

यही नहीं मीडिया के कैमरे देख कर भी किन्नरों ने अपना उत्पात करना बंद नहीं किया। मर्यादाओं की सारी सीमाएं लांघ कर किन्नरों ने करीब 1 घंटे तक प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का वादा कर उन्हें वहां से हटाया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement