बॉलीवुड के इन 7 अफवाहों के बारे में जानकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा

Updated on 11 Jun, 2018 at 6:05 pm

Advertisement

बॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकारों में आम लोगों से लेकर मीडिया तक की दिलचस्पी कुछ ज़्यादा ही होती है, तभी तो उनकी ज़िंदगी से जुड़ी हर बात को खबर बना देते हैं। यह अलग बात है कि कई बार तो ऐसी खबरें बेबुनियाद साबित होती हैं। फिल्मी कलाकारों को लेकर अक्सर ऐसी बातें भी होती हैं जो बात में कोरी अफवाह साबित होती है, मगर जब ये अफवाह उड़ती है तब तो बवाल मचता ही है। चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही बॉलीवुड कीअफवाहों के बारे में जिनकर यकीन करना वाकई मुश्किल है।

 

1. शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने सीक्रेट शादी कर ली

 

आपको भी सुनकर हैरानी हुई होगी, मगर कुछ समय से पहले ऐसी अफवाह उड़ी थी। इसमें कहा गया कि शाहरुख ने टोरंटो में प्रियंका चोपड़ा से चुपचाप शादी कर ली।


Advertisement

 

 

2. कैटरीना कैफ की पहचान झूठी है

 

कैटरीना कैफ भी झूठी अफवाहों का शिकार हो चुकी हैं, कहा गया था कि कैटरीना कैफ की पूरी पहचान ही नकली हैं और उनका असली नाम कैटरीना टरकोटे हैं और उनके पिता कश्मीरी बिज़नेसमैन हैं।

 

 

3. प्रियंका चोपड़ा ने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्ज़री कराई है

 

बॉलीवुड में वैसे कई अभिनेत्रियां प्लास्टिक सर्ज़री करवा चुकी हैं, मगर प्रियंका के बारे में कहा गया कि उन्होंने नाक के अलावा और भी कई सर्ज़री करवाई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कंधे की भी सर्ज़री करवाई है। यह भी कहा गया कि चूकि उनके माता-पिता कॉस्मेटिक सर्जन थे, इसलिए प्रियंका के लिए ये काम बहुत आसान था।

 

 

4. रीना रॉय की बेटी सोनाक्षी

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल अभिनेत्री रीना रॉय से बहुत मिलती हैं और रीना रॉय कभी शत्रुघ्न सिन्हां की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। इसलिए लोग कहने लगें कि सोनाक्षी रीना रॉय की बेटी है। वाकई ये बेहद बेहूदा सी बात थी।



 

 

5. काजोल और अजय देवगन अलग रहते हैं

 

सितारों की निजी ज़िंदगी के बारे में गॉसिप करने में लोगों को बहुत मज़ा आता है, तभी तो उनसे जुड़ी बेकार की अफवाहें उड़ती है। एक बार कहा गया कि अजय देवगन का कंना रनौत से अफेयर चल रहा है, इसलिए काजोल नाराज़ होकर अजय से अलग रह रही हैं। हालांकि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं थी।

 

 

6. करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में हैं

 

क्या? ये सुनकर शायद आपके मुंह से भी यही शब्द निकला होगा। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जब करियर की शुरुआत की थी तब ऐसी अफवाह उड़ी थी कि सिद्धार्थ और करण जौहर रिलेशनशिप में है, जिसकी वजह से करण ने उन्हें स्टुडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में रोल दिया। ऐसी फिज़ूल की बातों पर यकीन करना वाकई मुश्किल है।

 

 

7. कंगना रनौत ने काला जादू किया

 

आज के ज़माने में काला जादू की बात वाकई हास्यास्पद लगती है। मगर कंगना रनौत पर शेखर सुमन के बेटे और कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड ये आरोप लगा चुके हैं कि वो काला जादू करती थीं। अध्ययन के मुताबिक, ज़िंदगी में आगे बढ़ने के लिए कंगना ने काला जादू का सहारा लिया।

 

बॉलीवुड की अफवाहें (Bollywood Rumours)

bizasialivecom


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement