तृणमूल नेता के बैग में मिले रिवॉल्वर और कारतूस, कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार

author image
Updated on 1 Feb, 2016 at 12:47 pm

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस के एक प्रभावशाली नेता नरेन चक्रवर्ती को रिवाल्वर व कारतूस के साथ कोलकाता हवाई अड्डा से रविवार देर शाम गिरफ्तार किया गया है। चक्रवर्ती राजनीतिक रूप से संवेदनशील बर्दमान जिला में पाण्डेश्वर ब्लॉक के तृणमूल अध्यक्ष हैं। यही नहीं, वह बर्दवान जिला परिषद में कृषि विभाग के अध्यक्ष भी हैं।

बताया गया है कि नरेन ने अन्डाल से कोलकाता की उड़ान भरी थी। और वह कोलकाता से चन्नई के लिए रवाना होने वाले थे। कोलकाता स्थित दमदम हवाई अड्डा पर लगेज चेकिंग के दौरान उनके बैग में रिवॉल्वर और कारतूस दिखे। उन्हें सीआईएसएफ के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया। नरेन रिवॉल्वर लेकर चेन्नई क्यों जा रहे थे, इसके बारे में पता नहीं चल सका है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।


Advertisement

इस घटना ने अंडाल हवाई अड्डा की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। गौरतलब है कि अंडाल हवाई अड्डा बर्दमान जिला के अंतर्गत है।

सवाल उठाया जा रहा है कि अंडाल हवाई अड्डा पर नरेन चक्रवर्ती के बैग में रिवॉल्वर होने का पता क्यों नहीं चल सका था। क्या उनके बैग की जांच नहीं की गई थी। आरोप है कि नरेन कोयला माफिया के रूप में काम करते हैं और इससे पहले भी उनका नाम कई मामलों में उछल चुका है।

इस बीच, 24 घंटा की एक रिपोर्ट के मुताबिक पूछताछ में तृणमूल नेता ने दावा किया है कि उनके बैग में रिवॉल्वर कैसे आया, इसके बारे मेँ उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इसी रिपोर्ट में यह रिवॉल्वर मुम्बई में निर्मित बताया गया है।

Advertisement
Tags

आपके विचार


  • Advertisement