OMG! डेटिंग ऐप टिंडर ने कर दिया भाई-बहन का ही ऑनलाइन मैच

Updated on 29 Nov, 2018 at 7:23 pm

Advertisement

आजकल युवाओं के बीच डेटिंग ऐप बहुत पॉपुलर है, क्योंकि अब उन्हें किसी लड़की को पटाने के लिए उसके पीछे गुलाब और गिफ़्ट लेकर नहीं दौड़ना पड़ता, बस मोबाइल पर ऊंगलियां फिरानी पड़ती हैं। वैसे तो कई डेटिंग ऐप्स हैं, लेकिन टिंडर युवाओं के बीच काफ़ी पॉपुलर है, लेकिन इस मशहूर डेटिंग ऐप ने मैच कराने में भयंकर गलती कर डाली और भाई-बहन का ही मैच करा दिया।

इस बात में कोई दोराय नहीं डेटिंग ऐप की बदौलत यंगस्टर्स के लिए पार्टनर ढूंढना आसान हो गया है, लेकिन ये बात भी सच है इन डेटिंग ऐप्स पर आंख मूद कर विश्वास नहीं किया जा सकता, क्योंकि ये ऐप्स सिर्फ़ जेंडर पहचानता है। आपका सामने वाले से कोई रिश्ता है या नहीं, ये नहीं बता सकता।

 

Awkward silence when siblings matched on tinder


Advertisement

 

अमेरिका में एक टीनेज लड़के के साथ जो हुआ इसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते। टिंडर पर पार्टनर की तलाश में जुटे इस लड़के ने एक लड़की से चैटिंग शुरू कर दी, मगर जब उसे पता चला टिंडर पर वो जिस लड़की से डेट कर रहा है वो तो उसकी बहन ही है तो सिचुएशन बड़ी ही टाइट हो गई।

 



 

वेस्टन नाम के इस लड़के ने इस पूरी बातचीत को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। यकीनन आपको भी उतनी ही हैरानी हो रही होगी जितनी की इस लड़के को हुई होगी। ये बात सरप्राईज़िग तो है ही साथ ही फ़नी भी है। जिस डेटिंग करनी चाही वो तो बहन ही निकली।

 

Tinder conversation

डेटिंग ऐप आपको पार्टनर से मिलवाते तो हैं, लेकिन कई बार यहां गलत जानकारी दी जाती है। जैसे प्रोफ़ाइल में जिस लड़की या लड़के की फ़ोटो लगी होती है ज़रूरी नहीं वो उसकी ही हो, जिससे आप बात कर रहे हैं। यही हिदायत है इन ऐप्स का इस्तेमाल करते समय अलर्ट रहे।

 

Tinder date

 

डेटिंग ऐप के इस्तेमाल के दौरान क्या कभी आपके साथ भी कुछ अजीबोगरीब हुआ है, अपना वीयर्ड एक्सपीरियंस नीचे कमेंट बॉक्स पर हमारे साथ शेयर करें।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement