बेहद खूबसूरत दिखतीं हैं टाइगर श्रॉफ की मां, क्या आपने तस्वीरें देखी हैं?

Updated on 6 Jun, 2018 at 9:40 am

Advertisement

बतौर एक्शन हीरो बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ को देखकर ये समझने में देर नहीं लगती कि वो अपनी फिटनेस को लेकर कितने सजग हैं। हाल ही रिलीज हुई फिल्म बागी 2 में उनके एक्शन अवतार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। पिता जैकी श्रॉफ  के लुक्स लेकर बॉलीवुड में आए टाइगर श्रॉफ आज जवां दिलों की धड़कन बन चुके हैं। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि लुक्स और खूबसूरती के मामले में टाइगर श्रॉफ की मां भी कुछ कम नहीं हैं। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा के बारे में तो ज्यादातर लोंगो को पता हैं, लेकिन उनकी मां आयशा श्रॉफ  के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

 

 

57 वर्षीय आयशा श्रॉफ दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। जाहिर है टाइगर श्रॉफ की ही तरह उनकी मां भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देतीं हैं। यही वजह की खूबसूरती के मामले में वो इस उम्र में भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ अपने जमाने की एक जानी मानी मॉडल रह चकीं हैं।

 

इसके साथ साथ वो कई फिल्में भी प्रोड्यूज कर चुकीं हैं। बावजूद इसके उन्होंने बॉलीवुड की चकाचौंध से हमेशा दूरी बनाए रखी।


Advertisement

 

 

आयशा की शादी जैकी से  5 जून 1987 को हुई थी। इनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। महज 13 साल की उम्र में आयशा जैकी श्रॉफ के प्यार में पड़ गईं थीं। जैकी ने पहली बार आयशा को सड़क किनारे स्कूल यूनिफॉर्म में देखा था, उनको देखते ही जैकी इतने प्रभावित हुए कि पहली ही नजर में आयशा को अपना बनाने का फैसला कर लिया। आयशा एक शाही घराने से ताल्लुक रखतीं थीं, जबकि जैकी उस वक्त चाल में रहते थे और फिल्मों में करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे, लेकिन फिर भी दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला किया।

 

 

हाल के दिनों में आयशा श्रॉफ का नाम विवादित कॉल रिकॉर्ड मामले में भी सामने आ चुका है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement