इस धांसू हॉलीवुड फ़िल्म में होने जा रही है टाइगर श्रॉफ की एंट्री!

Updated on 21 Sep, 2018 at 5:04 pm

Advertisement

बॉलीवुड के ‘बागी’ एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्मों के जरिए एक बड़ा दर्शक वर्ग तैयार कर लिया है। लोग इनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। यही कारण है कि इनकी फिल्में अच्छा कारोबार करती हैं। अब खबर है कि अपने डांस और एक्शन को लेकर युवाओं के दिलों के धड़कन बन चुके टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड में अपनी ग्रैंड एंट्री के लिए तैयार हैं। हॉलीवुड फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ की एंट्री की खबर सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

 

 

Tiger Shroff is in the headlines now (टाइगर श्रॉफ अभी सुर्खियों में हैं)

pcdn.co


Advertisement

 

गौरतलब है कि टाइगर ने पिछले कुछ समय में जैसी फिल्मों का चयन किया है, उससे उन्हें बहुत फायदा मिला है। उनकी डिमांड बॉलीवुड में पहले से बहुत ज्यादा बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि हाल ही में हॉलीवुड प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसनॉफ ने मुंबई आकर टाइगर श्रॉफ से मुलाकात की है। ऐसा माना जा रहा है कि ये जल्द ही किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में आने वाले हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ और हॉलिवुड प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसानॉफ के बीच मुंबई के एक होटल में कई मीटिंग्स हुईं हैं। कैसानॉफ के अलावा हॉलिवुड के एक बड़े स्टूडियो के हेड लैरी और फिल्म ‘बैटमैन’ सीरीज़ के लेखक सीन कैथरीन डेरेक भी टाइगर से मिलने मुंबई पहुंचे।

 

सूत्रों के हवाले से टाइगर कैसनॉफ की मॉर्टल कॉम्बैट सीरीज में कोई किरदार करते नजर आ सकते हैं। जहां वह फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखेंगे। इसकी वजह साफ है कि वह अब तक बॅालीवुड की फिल्मों में कमाल के एक्शन सीन्स करते नजर आ चुके हैं।

 

 

वैसे टाइगर फिलहाल अपनी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बहद व्यस्त हैं। उनके पास लगातार अच्छी-अच्छी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। बता दें कि जल्द ही टाइगर हॉलीवुड फिल्म हॉलिवुड के ऐक्शन हीरो ‘सिल्वेस्टर स्टैलॉन’ की फिल्म ‘रैंबो’ के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement