राष्ट्रपति का नाम पूछने पर ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, ट्विटर यूजर्स ने लगा दी क्लास

author image
Updated on 1 Apr, 2018 at 8:52 pm

Advertisement

टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज हो गई है। क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी टाइगर की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का भी प्यार मिल रहा है। बंपर कलेक्शन के साथ ‘बागी 2’ साल की हाईएस्ट ओपनर फिल्मों से एक बन गई है।

 

 


Advertisement

इस साल पहले दिन 20 करोड़ की कमाई करने वाली ये पहली फिल्म बन गई है। इसी के साथ टाइगर श्रॉफ ने दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ को भी पछाड़ दिया है। ‘पद्मावत’ ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

 

 

फिल्म के मुख्य किरदार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है। वहीं दोनों ने फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

इसी दौरान टाइगर के साथ कुछ ऐसा हुआ जो उन्होंने यकीनन नहीं सोचा होगा। दरअसल, एक चैनल से अपनी फिल्म को लेकर वह बातचीत कर रहे थे। तभी रिपोर्टर ने उनसे रैपिड फायर खेलते हुए देश के राष्ट्रपति का नाम पूछ लिया।

 

जनरल नॉलेज से जुड़े इस सवाल का जवाब देने में टाइगर चूक गए। सवाल सुनते ही टाइगर ने कहा, “ओह गॉड ! यह सवाल मुश्किल है…” फिर कुछ समय सोचने के बाद टाइगर ने कहा, “मुखर्जी, मिस्टर मुखर्जी…”

 

इसके बाद जब दिशा पाटनी से यही सवाल किया गया, तो उन्होंने सही जवाब देते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का नाम लिया।

 

टाइगर श्रॉफ की इस गलती के बाद ट्विटर यूज़र्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

 

 

 

 

 

 

 

इस इंटरव्यू की विडियो आने के बाद से टाइगर श्रॉफ का कम्पेरिजन आलिया भट्ट से से किया जा रहा है। आलिया भट्ट भी अपने शुरुआती दिनों में देश के राष्ट्रपति का गलत नाम बताने के बाद सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुई थीं। उनके ऊपर तो आजतक जोक्स बनाए जाते हैं।

यहां देखें विडियो:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement