टाइगर और दिशा पाटनी ने साथ में विज्ञापन करने के लिए मांगी इतनी तगड़ी फीस, मेकर्स के उड़े होश

author image
Updated on 19 Jul, 2018 at 8:08 pm

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के साथ ही दोनों की डिमांड काफी ज्यादा हो गई है। वैसे तो पहली बार दोनों किसी फिल्म में एक साथ काम करते नजर आए, लेकिन दोनों के अफेयर की चर्चा बी-टाउन की सबसे ट्रेंडिंग गॉसिप है। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है।

 

View this post on Instagram


Advertisement

My lord these two are so cute 😭💞 I am crying rn with happiness 😭💕 Love these both so muchhhhh 💖 @dishapatani & @tigerjackieshroff

A post shared by Disha Patani (@dishapatani_fanclub) on

 

युवाओं में ये दोनों सितारें खासा लोकप्रिय हैं। उनकी इसी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए दोनों को एक फेमस कुकिंग ऑइल ब्रांड कंपनी ने अपने विज्ञापन के लिए हाल ही में अप्रोच किया।

 

 

टाइगर और दिशा ने अभी तक साथ में एक ही फिल्म की है। दोनों साथ में किसी विज्ञापन में भी नजर नहीं आए हैं। इसी बात को भुनाते हुए कंपनी ने इन दोनों को साथ में अप्रोच किया है।

 

 

बताया जा रहा है कि टाइगर और दिशा ने इस विज्ञापन को साइन करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की है।

 

खबरों के मुताबिक, कंपनी दिशा और टाइगर की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें इतनी बड़ी रकम देने के लिए मान भी गई है। अब जल्द ही दोनों सितारे साथ में विज्ञापन करते दिख सकते हैं।

 

 

टाइगर और दिशा से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी साथ में विज्ञापन कर चुके हैं। मान्यवर के विज्ञापन विराट-अनुष्का की जोड़ी को बड़े प्यार भरे अंदाज में दिखाया गया था। ऐश्वर्या-अभिषेक और अक्षय-ट्विंकल भी साथ में एड कर चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि टाइगर और दिशा का एड लोगों को कितना पसंद आता है।

 

 

बता दें कि टाइगर अभी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वही, दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement