Advertisement

रिलीज से पहले ही फिल्म ने बढ़ा दी आमिर खान की चिंता, कमी दूर करने में जुटे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

2:07 pm 6 Oct, 2018

Advertisement

आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो साल में एक ही फिल्म करते हैं, लेकिन उनकी फिल्म सब फिल्मों पर भारी पड़ती है। उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी लोगों को बहुत उम्मीदे हैं, लेकिन फिल्म का ट्रेलर लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, जिसने मिस्टर पफेक्शनिस्ट की चिंता बढ़ा दी है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

 

 

किसी भी फिल्म का ट्रेलर बहुत मायने रखता है, क्योंकि इसे देखकर ही दर्शक फिल्म देखने या न देखने का फैसला करते हैं। इसलिए तो फिल्मों के ट्रेलर बहुत धमाकेदार बनाए जाते हैं, लेकिन आमिर की बहुप्रतिक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जिसे साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है, का ट्रेलर दमदार नहीं रहा। ट्रेलर देखने के बाद लोगों का रिस्पॉन्स वैसा नहीं था जैसा की आमिर ने सोचा था। कुछ लोगों को ट्रेलर अच्छा लगा तो वहीं कुछ को खास पसंद नहीं आया। इस बात ने आमिर की परेशानी बढ़ा दी हैं।

 


Advertisement

 

रिपोर्ट्स की माने तो आमिर ने यह पता लगाने की कोशिश की है कि आखिर कमी कहां रह गई है। इसके बाद उन्हें पता चला कि फिल्म का वीएफएक्स काफी कमजोरा है। समुद्र में जहाज ऐसे दिखाए गए हैं जैसे टब में खिलौने वाला जहाज तैर रहा हो। खबरों की माने तो आमिर फिल्म के निर्माता-निर्देशक से वीएफएक्स सुधारने के लिए कहा है, जिससे उन्हें दोबारा मेहनत करनी पड़ सकती है। आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहा जाता, वो अपनी हर फिल्म और किरदार को पूरी शिद्दत से करते हैं। अपनी एक्टिंग के अलावा वो फिल्म की पर चीज़ को परफेक्ट रखना चाहते हैं।

 

 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ पहली बार साथ नज़र आएंगे। इन दोनों सुपरस्टार्स के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में है। आमिर और अमिताभ दोनों के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है और वो तो बस यही दुआ कर रहे होंगे कि फिल्म ट्रेलर से अच्छी हो।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement