यह महिला नहाने पर इतना खर्च करती है, जितना आप सोच भी नहीं सकते

Updated on 19 Mar, 2018 at 6:36 pm

Advertisement

कहा जाता है – शौक बड़ी चीज है। दुनियाभर में ऐसे लोगों की कमी नहीं है, जिन्होंने हैरतंगेज शौक पाल रखे हैं। शौक को पूरा करने के चक्कर में कुछ लोग अलग कर गुजरते हैं। शौक को पूरा करने के लिए समय और ऊर्जा को खर्च करना ऐसे लोगों का शगल होता है। जब शौक की बात चली है तब एक ऐसी महिला का जिक्र करना लाजिमी है, जो महज नहाने में ही करोड़ों रुपए खर्च कर देती है। इस महिला के खास शौक के बारे में जानकर लोग हैरत में हैं।

यही है वो महिला जिसे शैंपेन से नहाने का शौक है!

 

 


Advertisement

39 साल की कमालिया महंगे शैंपेन से नहाती है। रोज नहाने के लिए वह 5 हजार रुपए कीमत की कई बोतलें खरीदती है। कमालिया की सेवा में 22 बटलर तैनात रहते हैं, जिन्हें वह सालाना 1.94 करोड़ रुपए की सैलरी दे देती है। ये बटलर नहाते वक्त कमालिया के ऊपर शैंपेन डालते रहते हैं।

 

बता दें कि कमालिया मॉडल और सिंगर रह चुकी है और उसका पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति है, जिसका नाम मोहम्‍मद जहूर है। कमालिया की दो जुडवा बेटियां हैं, जिनका नाम अराबेला और मीराबेला है। कमालिया की लग्जरी लाइफ को देखकर कोई भी हैरत में पड़ सकता है। यह महिला अपने पति के कैश पर और भी कई तरह के ऐश करती है।

 



 

कमालिया 4 लाख रुपए कीमत का चश्मा और 40 लाख रुपए की घड़ी पहनती हैं। उसके पास 10 घर और प्राइवेट जेट भी है। कमालिया को हीरे से जड़े घड़ी पहनने का विशेष शौक है। मोटे तौर पर कहें तो ब्रिटिश अरबपति की पत्नी की एक रात का खर्च करीब एक करोड़ रुपए है।

 

रईस कमालिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जान लें कि पहले कमालिया का नाम नताल्या शमरेनकोवा था। वर्ष 2003 में शादी के बाद उसने अपना नाम कमालिया जहूर रख लिया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement