इस लड़की के पास है अलौकिक शक्ति, आंखें बंद करके कर सकती है आपके शरीर की स्कैनिंग

Updated on 25 Nov, 2017 at 3:05 pm

Advertisement

बाबाओं और चमत्कार पर तो आमतौर पर विश्वास नहीं करना चाहिए, क्योंकि खुद को चमत्कारी और दैवीय अवतार बताकर न जाने कितने बाबा लोगों को ठगते रहते हैं, इसलिए खुद को भगवान बताने वाले ढोंगी बाबाओं से सावधान रहने की ज़रूरत है। हालांकि, हम यहां आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत खास है. इस लड़की के पास बहुत खास शक्ति है जिससे वो किसी भी इंसान के शरीर की स्कैनिंग करके बता सकती है कि उसे कौन-सी बीमारी हैं। खासबात ये है कि आंखों पर पट्टी बांधकर वो शरीर की स्कैनिंग करती है।

जी नहीं, हम अंधविश्वास नहीं फैला रहे, सच्चाई बता रहे हैं। यह लड़की कोई ढोंगी नहीं है, बल्कि इसे पास सुपरपावर है और ये खुद को मां योगमाता कहती हैं। इसे करीब से जानने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा कि वह सच्ची हैं।


Advertisement

योगमाता अपनी तीसरी आंख की मदद से चमत्कारी काम करती है और उसका कहना है कि हर इंसान के पास ये आंख होती है और वो चाहे तो इसका इस्तेमाल कर सकता है। योगमाता सामने बैठे व्यक्ति के शरीर की पूरी स्कैनिंग करके बता सकती है कि उसे कौन-सी बीमारी है। इतना ही नहीं, सामने वाले व्यक्ति को खुद पता नहीं होता कि उसे ये बीमारी है।



योगमाता के पास न सिर्फ़ अलौकिक शक्ति (सुपरपावर) है, बल्कि इतनी छोटी उम्र में ही वो बहुत अच्छी वक्ता भी हैं, उनमें लोगों को प्रेरित करने की क्षमता भी है।

यहां देखे विडियो में उनका साक्षात्कार।

इस विडियो में मौजूद बाकी लड़कियों के पास भी योगमाता जैसी ही सुपरपावर हैं। ये सभी लड़कियां बैंग्लुरू के परमहंस नित्यानंद गुरुकुल की छात्राए हैं। योगमाता कहती हैं कि कोई भी पहल और प्रशिक्षण के ज़रिए यह अलौकिक शक्ति प्राप्त कर सकता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement