फिल्म ‘जुदाई’ का मासूम बच्चा अब बड़ा हो गया है, दिखता है कुछ अलग

Updated on 25 Jan, 2018 at 9:36 am

Advertisement

बॉलीवुड में बाल कलाकारों की अपनी अहमियत रही है। कई फिल्में बाल कलाकारों के दम पर सफलता हासिल करने में कामयाब हुई। वहीं, कई बाल कलाकारों को बचपन में ही स्टारडम मिल गया। अभी जिस बाल कलाकार की हम बात करने जा रहे हैं, उसने लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है!

जी हां, ये हैं चाइल्ड आर्टिस्ट ओमकार कपूर, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म जुदाई में अनिल कपूर के बेटे का किरदार निभाया है।

अब यह बालक बड़ा हो गया है और इसके लुक्स भी बदल गए हैं। ओमकार कपूर काफी हैंडसम दिखने लगे हैं। इन्होंने फिल्म जुदाई में अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। फिल्म में इन पर फिल्माया गाना ‘छोटा बच्चा जान के न कोई आंख दिखाना रे’ बेहद हिट हुआ था।

ओमकार कपूर ने जुदाई के अलावा जुड़वा फिल्म में सलमान के बचपन का किरदार निभाया था। हाल के दिनों में ओमकार ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म प्यार का पंचनामा में सपोर्टिंग किरदार निभाया था। इस फिल्म में भी उन्हें खूब पसंद किया गया।

ओमकार कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1996 में बनी फिल्म मासूम से की थी। इसमें बाल कलाकार की भूमिका में उन्होंने प्रभावी अभिनय दिखाया। इसके बाद वह मेला, राजा हिन्दुस्तानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा वह बचपन से ही एक्टिंग को संजीदगी से ले रहे हैं, इसीलिए उन्होंने पढाई  खत्म करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ना बेहतर समझा।

हम इस टैलेंटेड एक्टर के सुनहरे भविष्य की कामना करते हैं!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement