घर से भागकर प्रेमी जोड़े ने भेजा धमकी भरा विडियो, लोगों ने बनाया मज़ाक

author image
Updated on 5 Sep, 2018 at 5:01 pm

Advertisement

सोशलिया बाज़ार में कब क्या वायरल हो जाए यह कह पाना बहुत मुश्किल है। इसका विस्तार लाइक शेयर की आपाधापी से शुरू होकर वायरल कंटेंट के तूफान तक पहुच गया है। पहले जहां सोशलिया धुरंधरों के बीच ज़्यादा लाइक की होड़ लगी रहती थी, अब वहीं उससे एक कदम आगे जाकर, विडियो के जरिए उन्हें वायरल होना और दूसरों को करवाना है। कोई किसी को पप्पू कह कर वायरल हो रहा है तो कोई किसी को फेकू। बस यहां हर किसी को किसी भी तरह वायरल होना है।

 

 

सोशलिया बाज़ार का हाल ठीक वैसे ही हो गया है, जैसे गांव में फेरी वाला ‘हर माल पांच रुपये’ में बेचकर, नाक पोछते बच्चों का दिल बहला-फुसला जाता है। प्रधानमंत्री लाल किले से देश को संबोधित कर रहे वो भी वायरल हो रहा है, कोई सांसद साहब संसद में ही सो जा रहे वो भी वायरल हो रहा है।

निसंदेह किसी कंटेंट या विडियो का वायरल होने का अर्थ उस सामाग्री के गुणवत्ता या अच्छे होने से नही है, किंतु मज़ा आना चाहिए। आख़िर सोशलिया बाज़ार उस ‘बेढब मज़ा’ के ही तो फ़ॉर्मूले पर तो चल रहा है। यहाँ आकर हमने बेढब मुँह बनाना सीख लिया, जब इससे उबे तो मज़ा (ट्रोल) लेने देने का सिलसिला शुरू हो गया। आज हर हाथ में टेक्नोलॉजी है, जिसका इस्तेमाल मज़े के साथ विषय को तोड़-मरोड़ कर और भी बेढब बनाना है।


Advertisement

फिलहाल ऐसा ही एक विडियो सोशलिया बाज़ार में गर्माया या वायरल हो रहा है, जिसमें नाबालिग सा दिखने वाला जोड़ा साथ में जीने मरने की बातें कर रहे हैं। हालांकि, यह प्रेमी जोड़ा कहां का है, इसकी ठोस जानकारी तो नहीं है, लेकिन भाषा से आप अंदाजा लगा लेंगे कि मामला बिहार के किसी जिले का है। विडियो के बीच-बीच में लड़की लगातार ठीक है… ठीक है… कह रही है। सोशलिया बाज़ार के पंडितों ने पूरी बात में से अपने मज़े की बात (ठीक है..) निकाल ली और ठीक है टाइटल के साथ वायरल कर दिया है।

सोशलिया बाज़ार का यह विडियो यहां देखिए।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement