लाख हथौड़े बरसाने के बाद भी ज्वेलरी काउंटर का शीशा नहीं तोड़ पाए चोर, विडियो वायरल

author image
Updated on 1 Aug, 2017 at 9:09 pm

Advertisement

‘ये फेविकॉल का मजबूत जोड़ है… टूटेगा नहीं’, ये पंच लाइन तो आपने सुनी ही होगी। अब एक ऐसी अजब वारदात का विडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि मजबूती हो तो ऐसी।

दरअसल, चोरों का एक गिरोह एक ज्वेलरी शॉप पर हाथ साफ करने के इरादे से दूकान में घुसा। हेलमेट पहने इन चोरों की नजर सबसे पहले डिस्प्ले काउंटर पर रखी ज्वेलरी पर पड़ी।

फिर क्या था। दो चोरों ने हथौड़े से धड़ाधड़ डिस्प्ले काउंटर पर वार करना शुरू कर दिया, लेकिन इतनी मशक्कत के बाद भी डिस्प्ले केस का कांच नहीं टूटा। शीशा चटक गया, लेकिन टूटा नहीं। आखिर में इन चोरों को ठन-ठन गोपाल होकर खाली हाथ वहां से जाना पड़ा।

यह पूरी वारदात ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ज्वेलरी स्टोर के फेसबुक पेज पर इस घटना का विडियो शेयर किया गया। 42 सेकंड के इस विडियो को अब तक  60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पूरी घटना में कोई जान-माल की हानि नहीं हुई है। घटना मलेशिया के एक ज्वेलरी शॉप की है।

अमूमन जो कांच, पत्थर या किसी भारी चीज से टूट जाते हैं, वो इतना कड़ा प्रहार होने के बाद नहीं टूटे। इसके पीछे संभवत: डिस्प्ले काउंटर में पॉलिकार्बनेट ग्लास के लगे होने की बात कही जा रही है, जो साधारण ग्लास से 10 गुना ज्यादा मजबूत होते हैं।


Advertisement

यहां देखें वीडियो:

आपके विचार


  • Advertisement