फिल्मी खानदान के ये बच्चे ग्लैमर की चकाचौंध से कोसों दूर हैं

Updated on 9 Mar, 2018 at 7:03 pm

Advertisement

सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, नव्या नेवली नंदा और आर्यन खान जैसे स्टार किड्स फिल्मों में आने से पहले ही लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं, लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो बड़े फिल्मी खानदान से होने के बावजूद लाइमलाइट से दूर हैं।

1. अलिज़ेह अग्निहोत्री

 

 

अलिज़ेह सलमान खान की भांजी हैं। वो सलमान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अतुल अग्निहोत्री एक्टर और डायरेक्टर हैं। अलिज़ेह फिलाहल 18 साल की हैं और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं, लेकिन अलिज़ेह की भी बॉलीवुड में दिलचस्पी है।

2. अगस्त्य नंदा

 

 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवले नंदा जहां सोशल मीडिया से लेकर हर जगह बहुत लोकप्रिय हैं, वहीं उनके भाई अगस्त्य नंदा हमेशा ग्लैमर की चकाचौंध से दूर ही रहते हैं। फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहे अगस्त्य सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं हैं।

3. अलाना पांडे

 

 

खूबसूरत अलाना पांडे अभिनेता चंका पांडे की भतीजी हैं। पेशे से फैशन डिज़ाइन अलाना बॉलीवुड पार्टीज़ और इवेंट्स से हमेशा दूर ही रहती हैं। उन्हें लाइमलाइट में आना पसंद नही है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं।

4. जाह्नवी मेहता

 

 

जाह्नवी मेहता बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला की बेटी हैं। जाह्नवी हाल ही में आईपीएल की नीलामी के दौरान मां के साथ नज़र आई थीं। वो हमेशा ग्लैमर और लाइमलाइट से दूर रहती हैँ। जाह्नवी की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं हैं और वो राइटर बनना चाहती हैं। जाह्नवी यूके के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ रही हैं।

5. अवंतिका दसानी

 

 

कभी सलमान खान की हीरोइन रह चुकी भाग्यश्री के बेटे के तो फिल्मों में आने की खूब चर्चा रही, लेकिन उनकी बेटी हमेशा लाइमलाइट से दूर रहीं। लंदन के बिज़नेस स्कूल से अवंतिका ने बिज़नेस और मार्केटिंग में डिग्री ली है।

6. पालोमा ढिल्लन


Advertisement

 

 

पालोमा बीते ज़माने की मशूहर अभिनेत्री पूनम ढिलल्न की बेटी है। मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ने वाली पालोमा बेहतरीन फुटबॉल प्लेयर हैं और पार्टीज़ आदि से दूर ही रहती है। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं।

7. इरा खान

 

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी इरा खान काफी खूबसूरत है, मगर किसी भी तरह के लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

8. कृष्णा श्रॉफ

 

 

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ जहां फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर ज़माने की कोशिश में है, वहीं उनकी बेटी कृष्णा की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, वो बाकी स्टार किड्स की तरह सभी बॉलीवुड पार्टीज़ में नज़र नहीं आती।

9. अंशुला कपूर

 

बोनी कपूर और मोना कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला भी हमेशा लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैज्युएशन करने वाली अंशुला हाल ही में श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी और खुशी कपूर को सपोर्ट करती नज़र आईं।

10. सबा अली खान

 

 

सैफ अली खान और सोहा अली खान जहां बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है, वहीं उनकी बहन सबा को कम लोग ही पहचानते हैं। सबा मशूहर ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं, मगर शर्मिला टैगोर की ये बिटिया लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

11. रिया कपूर

 

सोनम कपूर बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन हैं और उन्हें स्टाइलिस्ट बनाने में उनकी बहन रिया का बहुत बड़ा हाथ है। हालांकि रिया खुद हमेशा लाइमलाइट और पार्टीज़ से दूर ही रहती हैं। अनिल कपूर की बेटी रिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement