सनी लियोनी ही नहीं, इन सेलिब्रीटीज ने भी किया है एडल्ट फिल्मों में काम

Updated on 30 May, 2018 at 6:11 pm

Advertisement

अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से दर्शकों को  दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी की गिनती आज इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में होती है। बॉलीवुड की बेबी डॉल अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पूरी तरह रम चुकी हैं। हालांकि, सनी की पॉर्न स्टार वाली इमेज शायद उनका साथ कभी नहीं छोड़ेगी। जिस दुनिया से सनी लियोनी आई हैं, वहां उन्होंने आपनी पहचान एक पॉर्न एक्ट्रेस के रूप में बनाई थी, जो आज भी कायम है।

 

 

लेकिन सनी लियोनी अकेली ऐसी एक्ट्रेस नही हैं, जिन्होंने रुपहले पर्दे के साथ साथ एडल्ट फिल्मों में काम किया। इस फेहरिस्त में कुछ ऐसा सेलिब्रिटीज का नाम भी शामिल है, जिन्होंने कई बड़ी अर्तराष्ट्रीय फिल्में की हैं। एडल्ट फिल्मों में काम करने वाले कुछ ऐसे ही कलाकारों पर डालते है एक नज़र।

सिलवेस्टर स्टैलोन

 

हॉलीवुड फिल्मों में सिलवेस्टर स्टैलोन या फिर यूं कहें कि रैंबो का नाम हर कहीं गूंजता है। हॉलीवुड के इस जाने-माने एक्टर ने रुपहले पर्दे की बड़ी फिल्मों के साथ साथा बहुत सी एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है।

शाशा ग्रे

 


Advertisement

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए शाशा ग्रे ने काफी शोहरत हासिल की है। शाशा ग्रे सोशल मीडिया पर सर्च की जाने वाली उन चुनिंदा पॉर्न एक्ट्रेसेज में हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी है। शाशा ने पॉर्न फिल्मों के साथ साथ कई हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में भी काम किया है।

जैकी चैन

 

एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर्स में जैकी चैन का भी नाम शुमार है। ऐक्शन सुपरस्टार और मार्शल आर्ट्स किंग जैकी चैन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में अपनी लड़ने की शैली और अदाकारी से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की है। कम ही लोग जानते हैं कि इस मशहूर अभिनेता ने कई अंतरार्ष्ट्रीय फिल्मों के साथ साथ कुछ एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है।

कैमरन डियाज

 

मशहूर अभिनेत्री कैमरोन डियाज कई हॉलीवुड फिल्मों के अलावा एडल्ट फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं।

आर्नोल्ड श्वेजनेगर

 

प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर और अमेरिकी-ऑस्ट्रेलियन एक्टर आर्नोल्ड किसी समय अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। बताया जाता है कि अपने करियार के शुरुआती दिनों के दौरान उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था,  हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement