इस इटैलियन फैशन ब्रांड ने इंटरनेट पर सबको चुटकी लेने का मौक़ा दे दिया है!

3:07 pm 30 Sep, 2018

Advertisement

फैशन के नाम पर आज कल क्या कुछ नहीं हो रहा है। अगर कुछ अटपटा भी हो तो उसे फैशन के नाम पर परोस दिया जाता है। क्रिएटिविटी दिखाते-दिखाते लोग कभी-कभार भद्दा मजाक कर बैठते हैं। हद तो तब होती है जब कुछ लोग उसे सराहने भी लगते हैं। ऐसा ही वाकया एक फैशन शो के दौरान देखा गया, जिसमें इटैलियन फैशन ब्रांड ने एक ऐसा अटायर पेश किया जिसके बाद ट्रॉलरों को अपना काम करने का भरपूर मौका मिल गया है।

इस बार मामला पुरुष फैशन से जुड़ा हुआ है, जो इंटरनेट पर उबाल लाने के लिए काफी है!

 

फैशन शो में ऐसे-ऐसे प्रयोग देखने को मिलते हैं, जो आम लोगों के समझ से परे होता है। कई बार तो दुबले और लम्बे कद काठी वाले मॉडलों के शरीर पर झूलता वस्त्र लोगों को आश्चर्य में डाल देता है। पेरिस के एक फैशन शो के दौरान ऐसे ही एक पोशाक पर लोगों की नज़र पड़ी जो फैशन कम, मज़ाक ज्यादा दिख रहा था। ये पोशाक इटैलियन फैशन ब्रांड गूची का था।

 

 

कम्पनी ने बड़े फक्र से इसे अपने ट्विटर पर डाला है, जिसके बाद लोगों की हंसी नहीं रूक रही। ये मीम्स और मजाक बनाने वालों को एक अच्छा खुराक दे रहा है। आप खुद इसे देखकर लोटपोट हुए बगैर नहीं रह सकते। अभी ऐसे दिन नहीं आए हैं कि पुरुषों को ऐसी पोशाक पहननी पड़े। हालांकि इसे बनाने वाले डिज़ाइनर पर भी दया आ रही है। लगता है उसे कपड़े बहुत ही कम दिए गए थे, लिहाजा उसने उसी से अपनी कलाकारी दिखा दी है।

यही लेटेस्ट फैशन है!

 

शर्ट तो मॉडल के शरीर पर बड़े साइज़ का है लेकिन पतलून ही अजीब लग रही है! इसे देखकर उमर अब्दुल्ला से भी रहा नहीं गया और उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा है। उस पर लोगों ने टूटकर अजीब-अजीब कमेन्ट किए हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement