युवक ने छेड़ा तो लड़की ने उतार दिए अपने सारे कपड़े और फिर…

Updated on 19 Jun, 2018 at 4:56 pm

छेड़खानी की घटना आम हो चली है और आए दिन इस प्रकार की बातें सुनने को मिल जाती हैं। ये सिर्फ भारत ही नहीं, दुनिया भर में होती है और ऐसे में महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती है, लेकिन धरातल पर कुछ हो नहीं पाता। लिहाजा अब महिलाएं खुद ही कदम उठा रही हैं। दक्षिण-पश्चिम ब्राजील से कुछ ऐसी ही खबर आ रही है जो चौकाने वाली है।

 

महिला ने छेड़खानी के बाद सरेआम कपड़े उतार दिए!

 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला छेड़खानी करने वाले लड़के को शर्मिंदा करती दिख रही है। लड़के ने महिला को छेड़ा तो महिला ने जो हरकत की, उसकी लोग तारीफ़ करें या निंदा ये भी कन्फ्यूज कर रहा है। महिला पहले गुस्से से चिल्लाती है और फिर अपने कपड़े उतार देती है।

 

 

इतना ही नहीं, वह महिला अपने स्तनों को उस लड़के के मुंह पर मल देती है। यह विचित्र घटना ब्राजील के रिबेईरा प्रीटो शहर की है। ये घटना बीते नवंबर की है, जो अब जाकर वायरल हो रही है। इसे लेकर न्यूज वेबसाइट ‘डेलीमेल’ ने एक रिपोर्ट भी तैयार की थी। सिरफिरे लड़के को सबक सिखाने का ये मामला सोचने पर मजबूर करता है।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह महिला शहर के सिटी सेंटर में विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी। इसी समय एक युवक उसे बार-बार छेड़ रहा था। महिला का आरोप है कि उस शख्स ने उस पर भद्दे कमेंट किए और छूने की कोशिश करने लगा। तभी महिला ने गुस्से में आकर युवक को उठाकर जमीन पर पटक दिया। देखते ही देखते उसने अपने कपड़े उतार दिए और युवक के चेहरे पर अपने स्तनों को मल दिया।

 

 

हालांकि, युवक इस मामले में खुद का बचाव करता रहा। उसके अनुसार वो निर्दोष है और महिला ने अचानक ऐसा किया जिससे वो खुद हैरान रह गया। सिटी सेंटर में मौजूद कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाने के लिए महिला की सराहना की, तो वहीं कुछ लोगों ने कपड़े उतारने को लेकर निंदा भी की।

 

इस घटना के विडियो को आप यहां देख सकते हैं।

 

आपके विचार