‘बाहुबली’ के नाम पर रखा गया इस थाली का नाम, दूर-दूर से जायके का स्वाद लेने आ रहे हैं ग्राहक

author image
Updated on 20 Apr, 2017 at 5:56 pm

Advertisement

एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली 2’ जल्द ही बड़े परदे पर दस्तक देने को तैयार है। लोग इसका बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जबरदस्त क्रेज का अंदाजा आप इसी लगा सकते हैं कि गुजरात में एक थाली का नाम ‘बाहुबली’ के नाम पर रखा गया है।

food

‘बाहुबली’ की टीम अभी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इसी सिलसिले में वे गुजरात पहुंचे। जहां उन्हें पता चला कि एक होटल ने अपने मेन्यू में ‘बाहुबली थाली’ के नाम से एक नई थाली शामिल की है। यह जानकर पूरी टीम उत्साहित हो गई।

thali

राजवाडू नाम के इस होटल के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल ‘बाहुबली’ फिल्म के बहुत बड़े फैन हैं।

ऐसे में उन्होंने इस फिल्म को खास ट्रिब्यूट देने के लिए कुछ हटकर करने का सोचा और अपने होटल के मेन्यू में भव्य ‘बाहुबली थाली’ की शुरुआत की। यकीनन बाहुबली को समर्पित यह थाली फिल्म की भव्यता को दर्शाती है।

शाही जायकों से सजी यह ‘बाहुबली थाली’ ग्राहकों के बीच काफी पॉप्युलर हो रही है। बड़ी तादाद में लोग इसके जायके का स्वाद लेने के लिए पहुंच रहे हैं।


Advertisement

food

राजवाडू के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल ने बताया कि वह फिल्म ‘बाहुबली’ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने फिल्म का पहला भाग कई बार देखा है। वे कहते हैं कि पहले की तरह इस फिल्म का दूसरा भाग भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगा।

इस फिल्म को लेकर वे इतने उत्साहित हैं कि उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ ‘बाहुबली 2’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का मन बना लिया है।

baahubali

साल 2015 में आई ‘बाहुबली’ की सीक्वेल फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को बड़े परदे पर उतरेगी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement