‘तेरा घाटा’ की ये वायरल लडकियां हुई गिरफ्तार! जानिए इनकी हिरासत का सच

author image
Updated on 1 Aug, 2018 at 4:17 pm

Advertisement

इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता

ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता…

 

सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाया और कंपोज किया गया ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। मई में रिलीज हुआ ये गाना अब तक ट्रेंड में बना हुआ है।


Advertisement

 

 

लेकिन यहां आपको बता दें कि इस गाने के हिट होने के पीछे चार लड़कियों की उस विडियो का भी कमाल है, जिसने इस संजीदा गाने को अपने अजब-गजब अंदाज में पेश किया है।

 

ये कहने में कोई दोराय नहीं कि इसके हिट होने का क्रेडिट कुछ हद तक इन चार मोहतरमाओं को भी जाता है।

 

 

सिंगर और म्यूजिशियन गजेंद्र वर्मा का ये गाना जब यूट्यूब पर अपलोड हुआ था, तब यह इतना मशहूर नहीं हुआ था, लेकिन म्यूजिकली नाम के एप में 4 लड़कियों ने इस गाने पर ऐसा विडियो डाला कि भूचाल आ गया। इन लड़कियों ने इस गाने को वायरल कर दिया।

 

 

 

लड़कियों ने जिस अंदाज में इशारे के साथ इस गाने का म्यूजिकली बनाया था, वो लगातार इंटरनेट पर वायरल होने लगा। व्हाट्सएप और फेसबुक पर ये विडियो शेयर किया जाने लगा।

 

आपने भी आग की तरह फैले इस विडियो को देखा ही होगा। अगर नहीं देखा है तो यहां देख लीजिए:

 



 

इस विडियो के वायरल होने के बाद खबर आई कि इन चार लड़कियों को अश्लीलता फैलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, ये भी कहा जाने लगा कि बदनामी की वजह से इनमें से एक लड़की के भाई ने खुदकुशी तक कर ली।

अब ये जान लीजिए कि आखिर सच्चाई क्या है।

 

सच्चाई है कि इन लड़कियों की गिरफ्तारी वाली खबर पूरी तरह से झूठी है। इस गाने में जो लड़की लाल कपड़ों में सामने से दिख रही है उसका नाम ओनायजा राना है, जो दुबई में रहती है।

 

 

म्यूजिकली और इंस्टाग्राम पर ओनायजा काफी मशहूर हैं।

 

 

 

इंस्टाग्राम पर भी ओनायजा राना अपनी विडियो शेयर करती रहती हैं।

 

 

वहीं, जो लोग इन लड़कियों की गिरफ्तारी से लेकर पता नहीं क्या क्या बातें बात रहे हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं हैं।

 

ऐसे लोग झूठी विडियो बनाकर, मिर्च मसाला लगाकर अपने  सब्सक्राइबर बढ़ाने में लगे हुए हैं। सच्चाई यही है कि किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement