Topyaps Logo

Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo

Topyaps menu

Responsive image

ऑनर किलिंग की एक और घटना आई सामने, पिता ने दिनदहाड़े बेटी और दामाद पर हंसिए से किए कई वार

Updated on 20 September, 2018 at 6:28 pm By

तेलंगाना में गर्भवती महिला के सामने हुई उसके पति की हत्या के मामले से अभी देश सदमे में ही था कि हैदराबाद से एक और ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही बेटी और दामाद की जान लेने की कोशिश की। लड़की के पिता ने अपनी बेटी और दामाद पर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता ने पहले बेटी और दामाद को कपड़े खरीदने के बहाने मिलने बुलाया। बेटी अपने पति के साथ पिता का इंतज़ार कर रही थी। तभी पिता अपनी बाइक पर आया और पीछे से धारदार हथियार हंसिए से दोनों पर हमला कर वहां से फरार हो गया। ये वारदात हैदराबाद के भीड़भाड़ वाले एसआर नगर इलाके में हुई।


Advertisement

 

 

दंपत्ति अभी यशोदा अस्पताल में भर्ती है। माधवी के सिर, गले और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं पति बिल्ला नवदीप के चेहरे और गर्दन पर चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। साथ ही पुलिस माधवी और उनके पति का बयान भी दर्ज कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बेटी माधवी हैदराबाद के विनायकनगर के बोराबांदा की रहने वाली है। वह पिछड़ी जाति की है और पिछले पांच सालों से नवदीप के साथ रिश्ते में थी। पिता के मर्जी के खिलाफ दोनों ने 10 दिन पहले ही शादी कर ली। शादी के बाद माधवी अपने पति के साथ ससुराल में रहने लगी। इधर पिता को बेटी के फैसले से पैदा हुआ गुस्सा कम ही नहीं हो रहा था। उसने दोनों को मारने की प्लानिंग की। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को तेलंगाना में 23 वर्षीय इंजीनियर प्रणय कुमार की कुल्हाड़ी मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। प्रणय उस वक्त अपनी गर्भवती पत्नी अमृता को अस्पताल से बाहर ला रहे थे। इस मामले में अब एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि पुलिस ने जिन 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें मोहम्मद अब्दुल बारी नामक आरोपी शामिल है, जिसका पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और गुजरात के पूर्व गृहमंत्री हरेन पांड्या की हत्या से कनेक्शन जुड़ा है।

इस मामले की जांच के दौरान ये सामने आया है कि अमृता के पिता मारुति राव ने अपने दामाद प्रणय को मारने के लिए अब्दुल बारी को एक करोड़ रुपये की सुपारी दी थी।

 



 

इस घटना को लेकर देश भर में आक्रोश का माहौल है। हमलावर की पहचान सुभाष कुमार शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस का मानना है कि सुभाष कुमार शर्मा से अब्दुल बारी ने संपर्क साधा था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रणय पर हमला करने वाले शर्मा को बिहार के समस्तीपुर से पकड़ा गया है और उसे ट्रांजिट वारंट पर नालगोंडा लाया जा रहा है।

 

 

नालगोंडा पुलिस प्रमुख एवी रंगनाथ ने पत्रकारों को बताया कि अमृता के पिता मारुति राव भी गिरफ्तार लोगों में शामिल है। यह एक करोड़ रुपये की सुपारी लेकर हत्या करने का मामला है। अमृता ने अपने पिता और चाचा श्रवण को अपने पति की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने बताया कि अपनी बेटी की शादी का विरोध करने वाले मारुति राव ने कुमार को खत्म करने के लिए अन्य आरोपियों के साथ मिल कर साजिश रची और हत्यारों को एडवांस में 15 लाख रुपये भी दिए।

 

 


Advertisement

इधर, समस्तीपुर के सदर डीएसपी ने बताया कि सुभाष शर्मा पर कई अन्य राज्यों में भी हत्या और संज्ञेय अपराध के मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है। उसके आपराधिक रिकाॅर्ड को खंगाला जा रहा है। पूछताछ के बाद सुपारी किलर को तेलंगाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Advertisement

नई कहानियां

अमीरों के ये बचत के तरीके अपनाकर आप भी बन सकते हैं अमीर

अमीरों के ये बचत के तरीके अपनाकर आप भी बन सकते हैं अमीर


कभी फ़ुटपाथ पर सोता था ये शख्स, आज डिज़ाइन करता है नेताओं के कपड़े

कभी फ़ुटपाथ पर सोता था ये शख्स, आज डिज़ाइन करता है नेताओं के कपड़े


किसी प्रेरणा से कम नहीं है मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी की कहानी

किसी प्रेरणा से कम नहीं है मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी की कहानी


इस फ़िल्ममेकर के साथ काम करने को बेताब हैं तब्बू, कहा अभिनेत्री न सही, असिस्टेंट ही बना लो

इस फ़िल्ममेकर के साथ काम करने को बेताब हैं तब्बू, कहा अभिनेत्री न सही, असिस्टेंट ही बना लो


इस शख्स की ओवर स्मार्टनेस देख हंसते-हंसते पेट में दर्द न हो जाए तो कहिएगा

इस शख्स की ओवर स्मार्टनेस देख हंसते-हंसते पेट में दर्द न हो जाए तो कहिएगा


Advertisement

ज़्यादा खोजी गई

टॉप पोस्ट

और पढ़ें Crime

नेट पर पॉप्युलर