6 महीने के अंदर ही पत्नी से ऊब गए लालू के सुपुत्र तेज प्रताप यादव, दे डाली है तलाक की अर्ज़ी

Updated on 3 Nov, 2018 at 11:59 pm

Advertisement

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी को अभी जुम्मा-जुम्मा 6 महीने भी नहीं हुए है और अभी से ही उनका मोह गृहस्थ जीवन से भंग हो गया है। एक नवंबर को तेजप्रताप यादव की ओर से पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्ज़ी दायर की गई है। इस अर्ज़ी में तेज प्रताप की ओर से कहा गया है अब उनका अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ रहना उचित नहीं है। इस बात की जानकारी मिलते ही ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय आनन-फानन में राबड़ी के आवास पर पहुंचे। बताया जा रहा है तेज प्रताप के इस फ़ैसले से दोनों ही परिवार काफ़ी हैरान हैं। वहीं तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की वजह उनके क्रूर व्यवहार को बाताया है।

 

 


Advertisement

बीते कुछ समय से तेज प्रताप पटना से दूर धार्मिक स्थानों का दौरा करते नज़र आ रहे हैं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। हाल ही में वृंदावन से लौटते ही उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का मन बना लिया। तेज प्रताप की माने तो वो कृष्ण की अनन्य भक्ती में लीन हो चुके हैं। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा वो कृष्ण है और राधा की तलाश में घूम रहे हैं। तेज प्रताप का कहना है पत्नी ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं है।

 

 

तेज प्रताप के इस फ़ैसले के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर चुटकी ले रहे हैं।

 

 

 



 

 

 

 

इसी साल जुलाई महीने में ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप से हुई थी। इस शादी को लेकर काफ़ी चर्चा भी रही थी। इस शादी में न सिर्फ़ बिहार, बल्कि देश-विदेश से कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। शादी के बाद तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की थी, जो काफ़ी तेजी से वायरल हुई थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement