तेज प्रताप ने अपनी फिल्म ‘रुद्र’ का पोस्ट किया जारी, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

Updated on 29 Jun, 2018 at 1:24 pm

Advertisement

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने बड़बोलेपन के कारण कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। हालांकि, राजनीति से इतर इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और ही है। बिहार के सबसे रसूखदार राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले तेज प्रताप यादव अब फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे हैं। यह अलग बात है कि लोगों की राय कुछ और ही है। सोशल मीडिया पर उनके अभिनय प्रेम को देख लोग जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

 

 


Advertisement

राजद नेता तेज प्रताप यादव जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म रुद्र: द अवतार से डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली इस फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है। पोस्टर में उनकी फिल्म का नाम रुद्र: द अवतार लिखा हुआ है, साथ ही इसके बैकग्राउंड में तेज प्रताप की एक तस्वीरें भी हैं।

लेकिन पोस्टर शेयर करने की जल्दबाजी में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एक ऐसी भूल कर बैठे, जिसकी वजह से वो लोगों के बीच हंसी का पात्र बन गए हैं।

 

हाल ही में तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल से इस अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। नीले रंग के इस पोस्टर पर तेज प्रताप की साइड प्रोफाइल के साथ  ‘Comming soon’ लिखा हुआ है जबकि इसे coming soon होना चाहिए था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ रही है, इसके अलावा बतौर अभिनेता बॉलीवुड में उनकी एंट्री को लेकर भी लोग चुटकियां ले रहे हैं। लोगों द्वारा किए गए कुछ मजेदार कमेंट्स आप भी पढ़िए।

 

 



 

 

 

 

बता दें कि आरजेडी नेता तेज प्रताप पहली बार किसी हिंदी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, इससे पहले साल 2016 में वो फिल्म ‘अपहरण उद्योग’ में नजर आ चुके हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement