धोनी ने की ऐसी शरारत, रोहित शर्मा का रिएक्शन रहा देखने लायक

Updated on 2 Nov, 2018 at 4:16 pm

Advertisement

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेला गया वनडे सीरीज का पांचवा और आखिरी मैच भारत ने जीत लिया है। टीम की शानदार जीत के बाद आयोजकों की ओर से पार्टी रखी गई, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों का ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी काफ़ी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। वीडियो में भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा केक काटते हुए मस्ती कर रहे हैं। इस बीच धोनी को मस्ती करने की सूझी।

 

 

जीत के बाद सबसे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का स्वागत फूलों से किया गया। इसके बाद रोहित शर्मा केक काटने के लिए आगे आए। रोहित केक काट ही रहे थे तभी धोनी को एक शरारत सूझी। उन्होंने साथ खड़े रविंद्र जडेजा से रोहित के कान के पास गुब्बारे फोड़ने के लिए कहा। जैसा ही जडेजा ने गुब्बारा फोड़ा तो रोहित डर के मारे घबरा गए। बस यही देख वहां खड़े सभी खिलाड़ियों की हंसी छूट गई।

 

मैदान पर अक्सर संजीदा नज़र आने वाले धोनी की पर्सनालिटी का ये पहलू हर किसी को पसंद आ रहा है। यही वजह है सोशल मीडिया पर इन दिनों टीम इंडिया का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर धोनी के इस प्रैंक पर लोगों ने कई मज़ेदार कमेंट्स भी किए है।



 

 

 

बते दें तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराकर 3-1 से सीरीज अपने नाम की। इस मैच में 105 रनों का पीछा करते हुए भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे ज़्यादा 63 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही उन्होंने साल 2018 में 1000 रन पूरे करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। इस सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज़ का खिताब कप्तान विराट कोहली ने अपने नाम किया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement