बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने की शादी, लेकिन फैन्स को पसंद नहीं आई दुल्हन

Updated on 7 Nov, 2017 at 4:50 pm

Advertisement

तस्कीन बांग्लादेश के क्रिकेट जगत के उभरते हुए गेंदबाज हैं। उनकी उम्र महज 22 साल है। तस्कीन के फैन फॉलोअर्स बहुत अधिक हैं। वह खासकर लड़कियों के बीच में काफी लोकप्रिय हैं।

आमतौर पर कोई अगर शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है तो बधाईयों और शुभकामनाओं का तांता लग जाता है, लेकिन बांग्लादेश के क्रिकेटर तस्कीन अहमद ने जब अपने शादी की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की तो उन्हें जिल्लत का सामना करना पड़ा।

दरअसल, तस्कीन के प्रशंसकों को दुल्हन पसंद नहीं आई। किसी ने कमेन्ट करके पूछा- खून पीती है क्या? तो किसी ने नई-नवेली दुल्हन को पिशाच करार दे दिया।

तस्कीन अभी दक्षिण अफ्रीका का दौरा खत्म करते आए थे, तभी उनकी शादी की खबर सामने आ गई। उन्होंने साबिया नाइमा से निकाह कर लिया है। जब इस बात की खबर तस्कीन ने अपने फैन्स को दी, तो जैसे भूचाल आ गया। लोगों में गुस्सा आ गया। किसी ने तस्कीन को अपने क्रिकेट पर ध्यान केन्द्रित करने को कहा, किसी ने उनकी पत्नी को लेकर अपनी नापसंदगी जाहिर कर दी।

फैन्स का कहना है कि तस्कीन ने इतनी कम उम्र में शादी का गलत फैसला किया है। फिलहाल तस्कीन को बधाईयां तो अधिक नहीं मिली हैं, लानत जरूर थोक में मिला है।


Advertisement

फिलहाल, तस्कीन को सोशल मीडिया पर मिले निगेटिव कमेन्ट्स से दुःख पहुंचा है।

हालांकि, इस तरह के निगेटिव कमेन्ट्स की बानगी बांग्लादेश में नया नहीं है। बांग्लादेश में फैन्स जब अपने क्रिकेटर्स से नाराज होते हैं तो उल-जुलूल हरकतें करते हैं और लानतें भेजते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement