इस अभिनेत्री ने नाना पर लगाया था गंभीर आरोप, अब बिग बॉस से कर रही हैं वापसी

Updated on 7 Sep, 2018 at 10:39 am

Advertisement

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता काफी लंबे समय से फिल्म जगत की चकाचौंध से दूर हैं। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में तनुश्री इमरान हाशमी के साथ बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। अब करीब 8 साल बाद एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुश्री बिग-बॉस सीजन 12 में हिस्सा लेने वाली हैं। बताया जा रहा है कि तनुश्री बिग बॉस में अपनी बहन इशिता के साथ नजर आएंगी।

 

 


Advertisement

बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच, शो के होस्ट सलमान खान ने लॉन्चिंग इवेंट के दौरान तनुश्री दत्ता के नाम का खुलासा कर दिया।

 

 

बता दें कि साल 2008 में तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। तनुश्री ने ये आरोप फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के आइटम सॉन्ग के दौरान लगाया था। उन्होंने कहा था कि गाने की शूटिंग के दौरान एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूआ था। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की थी।

 



 

 

साल 2005 में अपने करियर की बेहतरीन शुरुआत करने वाली तनुश्री करीब 8 साल बाद बिग बॉस को लेकर एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। इस बार, बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों के बीच मुकाबला होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि तनुश्री अपनी बहन इशिता के साथ शो का हिस्सा बन सकती हैं। कुछ वक्त पहले इशिता ने भी अपनी बहन के साथ बिग बॉस में जाने की इच्छा जाहिर की थी।

 

 

तनुश्री को आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में देखा गया था। वहीं, उनकी बहन इशिता भी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। वो फिल्म ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा के अपोजिट नजर आई थीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement