तनुश्री दत्ता ने बड़बोली राखी सावंत पर ठोका मानहानी का केस, मांगे 10 करोड़

6:51 pm 22 Oct, 2018

Advertisement

हाल ही में तनुश्री ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा था फ़िल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदतमीज़ी की थी। इस विवाद के गर्माते ही फ़िल्म जगत और बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के चेहरे सामने आ गए। जहां एक ओर इस मामले में बहुत से लोगों ने तनुश्री का साथ दिया तो वहीं राखी सावंत ने नाना पाटेकर का बचाव करते हुए तनुश्री पर कई गंभीर आरोप लगाए।

 

 


Advertisement

तनुश्री- नाना पाटेकर विवाद को बढ़ता देख राखी सावंत ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा था तनुश्री साल 2008 में हुई इस घटना के दौरान ड्रग्स लेकर अपनी वैनिटी वैन में बेहोश पड़ी थीं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हुआ था। राखी ने मीडिया के सामने कहा था तनुश्री ड्रग्स एडिक्ट हैं। इसके साथ ही उन्होंने तनुश्री पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। राखी ने अपने इंटरव्यू में कहा था-

 

 ”तनु ने फ़िल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ दिया। उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फ़ोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है।”



 

इस घटना के बारे में बताते हुए राखी ने तनुश्री के लिए कई बार अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था। अब इसी मामले में पलटवार करते हुए तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर मानहानी का केस किया है। इसके साथ ही उन्होंने राखी से मुआवजे के तौर पर पूरे 10 करोड़ रुपये की मांग की है।

 

#MeToo की आंच में धीरे-धीरे बॉलीवुड झुलसता नज़र आ रहा है। हाल के दिनोें में फ़िल्म जगत के कई दिग्गज अभिनेताओं, हास्य कलाकारों, मशहूर लेखकों के साथ कई नामचीन हस्तियों के नाम इस मामले में सामने आए हैं। तनुश्री से शुरु हुए इस #MeToo मूवमेंट पर अब तक देश की कई जानी-मानी हस्तियां अपना बयान दे चुकी हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement