अब अमिताभ बच्चन पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, दो टूक कही इतनी बड़ी बात

author image
1:16 pm 2 Oct, 2018

Advertisement

बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता इन दिनों खुद पर हुए यौन उत्पीड़न के खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। तनुश्री और नाना के इस विवाद पर बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, परिणिती चोपड़ा और ऋचा चड्डा जैसे सितारों ने जहां तनुश्री को सपोर्ट किया है। वही दूसरी ओर कुछ लोगों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। जिनमें बड़ा नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी है।

हाल ही में एक इवेंट में अमिताभ बच्चन से जब इस मुद्दे पर बोलने के लिए कहा गया था तो वो इस सवाल से पल्ला झाड़ते दिखे थे। 10 साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ रही तनुश्री ने अब एक-एक कर सबको कठघरे में ला रही हैं। अमिताभ के गोलमोल जवाब दिए जाने पर अब तनुश्री दत्ता भड़क गई हैं।

 

आपको बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से जब तनुश्री-नाना प्रकरण पर जब सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, “न तो मैं तनुश्री हूं और न ही नाना पाटेकर, जो इस बारे में अपनी बात या राय रखूं, मैं कैसे इस बारे में कोई जवाब दे सकता हूं।” वहीं तनुश्री दत्ता अमिताभ के इस रिस्पॉन्स से काफी निराश हैं। तनुश्री ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा-

“बिग बी की बात सुनकर मुझे दुख पहुंचा है। इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं तो समाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं। लेकिन जब किसी मुद्दे पर बात करनी होती है और गलत चीज़ के खिलाफ़ बोलने का मौका मिलता है तो वो ऐसे बयान देते हैं जिसका कोई मतलब नहीं निकलता।”

 


Advertisement

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री ने साफ़ शब्दों में नाना पाटेकर पर इल्ज़ाम लगाया है कि आज से 10 साल पहले यानी कि 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना ने न केवल उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया था, बल्कि एक पॉलिटिकल पार्टी को बुलाकर उनकी कार पर हमला भी करवाया था। साथ ही उन्हें और उनके पिता को धमकाया भी था लेकिन उस वक्त किसी ने भी तनुश्री को इंडस्ट्री में सपोर्ट नहीं किया था।

 

 

इस बीच तनुश्री का वो वीडियो सामने आया है जिसमें मनसे के कार्यकर्ता उनकी कार पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। नीचे देखिए 2008 में हुए तनुश्री दत्ता की कार पर हमले का वीडियो:

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement